राजस्थान चुनाव: कांग्रेस खोज रही प्रवक्ता

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस खोज रही प्रवक्ता

नई दिल्ली: देश में विधानसभा चुनावों का अगला दौर शुरू होने वाला है, इसके लिए देश की दो बड़ी पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. भाजपा जहाँ मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनवाकर वोट हासिल करने में लगी हुई है, वहीँ कांग्रेस अपनी खोई हुई साख वापिस पाने की कोशिशें कर रही है. कुछ ही समय में राजस्थान में चुनाव होने वाले हैं, जिसके लिए कांग्रेस, सत्ताधारी बीजेपी के खिलाफ एक ऐसे पार्टी प्रवक्ता की खोज कर रही है, जो बीजेपी से लोहा ले सके.

यह भी देखें:-

शशि थरूर: अब हिन्दू तालिबान पर बवाल

इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी ने राजस्थान में पार्टी प्रवक्ता की नियुक्तियों के लिए इंटरव्यू लिए, ये इंटरव्यू मंगलवार को पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी के दो सदस्यों वाले पैनल द्वारा लिए गए. जिसमे उम्मीदवारों की बुद्धिमत्ता और उनके राजनीति कौशल की जांच की गई. इसके अलावा उम्मीदवारों से उनके राजनितिक अनुभव,उनकी चुनाव लड़ने की इच्छा और विरोधियों को परास्त करने की उनकी रणनीति सम्बंधित जानकारियों के बारे में भी पूछा गया.

यह भी देखें:-

राहुल के ट्वीट पर बवाल ....मैं निर्बलों को कुचल देता हूं

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बारे में भी उम्मीदवारों की राय ली गई, की वे किसे ज्यादा पसंद करते हैं और क्यों ? जाहिर है कि कांग्रेस राजस्थान चुनाव के पहले अपनी तैयारियां पूरी कर लेना चाहती है और पुराणी गलतियों को नहीं दोहराना चाहती, इसलिए फूंक-फूंक कर कदम रख रही है. आपको बता दें कि ये इंटरव्यू बुधवार को भी जारी रहेंगे. 

यह भी देखें:-

जरीवाल की मुश्किलें बढ़ी, मामले की सुनवाई टली

 

?