मुसलमानों को रिझाने की राजनीती कर रही है कांग्रेस: कर्नाटक BJP
मुसलमानों को रिझाने की राजनीती कर रही है कांग्रेस: कर्नाटक BJP
Share:

बेंगलुरु: हाल ही में, कर्नाटक सरकार द्वारा जारी किये गए एक सर्कुलर ने कर्नाटक में भाजपा और कांग्रेस के बीच फिर नया विवाद शुरू कर दिया. इसी सर्कुलर के कारण आरोप-प्रत्यारोप की राजनीती शुरू हो गई है. भाजपा ने कांग्रेस पर आरोप लगाया की 'अल्पसंख्यंकों को रिझाने के लिए के लिए कांग्रेस घटिया राजनीती कर रही है.' 

आपको बता दें कि, सरकार ने ज़िले के पुलिस प्रमुख और कुछ कमिश्नर को एक सर्कुलर भेजा है, जिसमें उनसे सांप्रदायिक हिंसा के आरोपी के खिलाफ केस वापस लेने पर राय मांगी गई है. हालाँकि इस पर अभी तक कोई निर्णय नहीं हो सका है.बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस ऐसे कदम उठा कर सांप्रदायिक हिंसा के आरोपी कुछ मुसलमानों की मदद कर रही है. जबकि कांग्रेस ने इसे बीजेपी का झूठा प्रचार करार दिया है. ये सर्कुलर इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस शिवप्रकाश ने 22 एसपी और कुछ कमिश्नर को भेजा है.

कर्नाटक में विपक्ष के नेता केएस ईश्वरप्पा के मुताबिक कांग्रेस की ये 'डबल गेम कम्यूनल पॉलिटिक्स' है. पूर्व मुख्यमंत्री डीवी सदानंद गौड़ा ने कहा है कि राज्य में चुनाव से पहले सिद्धारमैया की सरकार डिप्रेशन में चली गई है. जवाब में बीजेपी पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि, उनकी सरकार किसान और कन्नड़ कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी केस वापस ले रही है. उन्होंने कहा “ हमलोग सिर्फ मुसलमान ही नहीं बल्कि सारे बेकसूर लोगों के खिलाफ केस वापस ले रहे हैं. 

विश्व में भारत के बढ़ते कद से परेशान चीन

पद्मावत विरोध के आगामी परिणाम

रणदीप सुरजेवाला ने मोदी को अहंकारी शासक बताया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -