भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी-  कांग्रेस का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है, जानबूझकर...
भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी- कांग्रेस का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है, जानबूझकर...
Share:

नई दिल्ली: बीते कुछ समय से देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच आज संसद के मॉनसून सत्र का दूसरा दिन है। संसद में भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल की मीटिंग हुई। इस मीटिंग में पीएम नरेंद्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह भी उपस्थित रहे। इस के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस का बर्ताव दुर्भाग्यपूर्ण है। कांग्रेस जानबूझकर नकारात्मक स्थिति बनाने का प्रयास कर रही है, जबकि वास्तविकता ये है कि भारत में वैक्सीन की कोई कमी नहीं है।

वही मानसून सत्र के पहले दिन मतलब सोमवार को भी जब पीएम नरेंद्र मोदी दोनों सदनों में अपने नए मंत्रियों के बारे में बता रहे थे, तब विपक्षी सांसदों ने खूब हंगामा किया था, जिसके पश्चात् दोनों सदनों की कार्यवाही को रद्द कर दिया गया था। कहा जा रहा है कि आज विपक्ष सरकार को पेगासस सहित कई मसलों पर घेरने की तैयारी में है। हालांकि, केंद्र सरकार भी इसे लेकर पूर्ण रूप से तैयार है।

इसके साथ ही सदन में सरकार की योजना को लेकर गृहमंत्री अमित शाह के साथ वरिष्ठ मंत्रियों की भेंट हुई। इस के चलते विपक्ष को उत्तर देने के लिए योजना बनाई गई। इस दौरान केंद्रीय में मंत्री पीयूष गोयल, प्रहलाद जोशी तथा अन्य मंत्रियों के साथ गृहमंत्री ने बातचीत की। वहीं, विपक्ष के हंगामे के बीच लोकसभा की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक रद्द हुई। राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक रद्द हुई। लोकसभा की कार्यवाही 4 मिनट तक तो वहीं, राज्यसभा की कार्यवाही 6 मिनट से भी अधिक नहीं चली।

Pegasus केस: जब कांग्रेस सरकार ने की थी प्रणब मुखर्जी-अमर सिंह और अन्य नेताओं की जासूसी

दिग्विजय के MP के मुख्यमंत्री बदले जाने वाले बयान पर बोले विष्णु दत्त शर्मा- 'पीड़ा स्वभाविक है'

MP में नगरीय निकाय चुनाव लड़ेगी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -