यूपी निकाय चुनाव में कांग्रेस हुई सक्रिय
यूपी निकाय चुनाव में कांग्रेस हुई सक्रिय
Share:

रायबरेली : यूपी में निकाय चुनाव धीरे -धीरे परवान चढ़ रहा है. स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों की विजय सुनिश्चित करने के उद्देश्य से कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता तीसरे चरण के मतदान वाले इलाकों के जनपदों में आज 25 नवंबर से चुनाव प्रचार के तहत रोड शो एवं जनसभाएं करेंगे.

बता दें कि इस कड़ी में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर एवं सांसद प्रमोद तिवारी 25 नवंबर को दोपहर में जनपद रायबरेली के लालगंज में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद उनकी डलमऊ, ऊंचाहार एवं रायबरेली शहर में भी सभा होगी. जबकि दूसरे दौर में राज बब्बर रायबरेली के बछरावां के अलावा जनपद महराजगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और रोड शो कार्यक्रम में शामिल होंगे.

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता वीरेंद्र मदान ने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद राजीव शुक्ला 25 नवंबर को सुबह में जनपद सहारनपुर में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर जनसभा को संबोधित करेंगे. जबकि उप्र कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री रणजीत सिंह जूदेव जनपद झांसी में मौठ, चिरगांव एवं बड़ागांव में चुनावी कार्यक्रमों में शामिल होकर कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करेंगे.

यह भी देखें

निकाय चुनाव : थम गया दूसरे चरण का प्रचार, कल होगी वोटिंग

SC का शिक्षा मित्रों की मांग पर विचार से इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -