एस शैलजा नाथ का बड़ा बयान, कहा-
एस शैलजा नाथ का बड़ा बयान, कहा- "कांग्रेस ने दलित समुदायों के हित में कई कल्याणकारी...."
Share:

कडप्पा: प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) की अध्यक्ष एस शैलजा नाथ ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से पूछा कि बैडवेल के लिए उपमुख्यमंत्रियों, सांसदों, विधायकों, निगम अध्यक्षों और पार्टी नेताओं के साथ इतनी बड़ी संख्या में समितियां नियुक्त करने का क्या कारण है।

उन्होंने पूछा कि बडवेल मंडल के चिंताला चेवारू, बयाना पल्ले, भुसाहेबपेट गांवों में पार्टी उम्मीदवार पीएम कमलम्मा द्वारा घर-घर प्रचार अभियान के दौरान पीसीसी अध्यक्ष एस शैलजा नाथ ने बताया कि क्या जगन को उपचुनाव में जीत का भरोसा नहीं है। चुनाव के लिए इतनी कमेटियों को बड़ी संख्या में क्यों तैनात किया गया है?

उन्होंने कहा कि लोग वाईएसआर कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों से नाराज हैं और उपचुनाव में इसे हराने के मौके का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बैडवेल का विकास कांग्रेस शासन के दौरान हुआ था और उन्होंने मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की क्योंकि इसने दलित समुदायों के हित में कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू कीं और बैडवेल निर्वाचन क्षेत्र में बुनियादी सुविधाएं प्रदान कीं। डीसीसी अध्यक्ष एन श्रीनिवाड़ा राव, अनंतपुर डीसीसी अध्यक्ष प्रभात रेड्डी, एनएसयूआई नेता नागा मधु, द्रुवा कुमार रेड्डी, तिरुमलेश और अन्य उपस्थित थे।

आज 'मन की बात' के 82वें एपिसोड को संबोधित करेंगे PM नरेंद्र मोदी

T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान के महामुकाबले से पहले ट्विटर पर भिड़ी भारत-PAK की कंपनियां

मानवता शर्मसार! 'यूट्यूब' के जरिए मां ने ही अपने बेटे को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -