मोदी के तूफान से कांग्रेस स्वयं अविश्वसनीय हो गई है- रमन सिंह
मोदी के तूफान से कांग्रेस स्वयं अविश्वसनीय हो गई है- रमन सिंह
Share:

रायपुर : राज्य के मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने पीएम मोदी की प्रशंशा करते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तूफान के आगे अब किसी का जोर नहीं चलता. पूरे देश में कांग्रेस की स्थिति को देखकर हम उन्हें यही सलाह दे सकते हैं कि अभी भी वक्त हैं, सजग हो जाए, लेकिन जागते हुए सोने वालों का इलाज तो ब्रम्हा के पास भी नहीं है. लोकसभा और विधानसभाओं के आम चुनावों में कांग्रेस की हालत इतनी दयनीय हो गई है.

 मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने कहा -वह दिन दूर नहीं जब राष्ट्रीय दल के रूप में उसकी मान्यता ही खत्म हो जायेगा. कांग्रेस स्वयं अविश्वसनीय हो गई है. पूरे देश के लगभग 75 प्रतिशत हिस्से में कमल खिल चुका है. देश अब कांग्रेस मुक्त हो रहा है और कांग्रेस विलुप्त भारत की कल्पना साकार हो रही है. छत्तीसगढ़ के संदर्भ में सीएम ने विपक्षी सीटों की ओर इशारा करते हुए कहा-यहां अभी कम से कम पंद्रह साल तक और कांग्रेस को विपक्ष में बैठना होगा.

सीएम ने कहा- लोकसभा चुनाव 2014 के बाद देश के 18 राज्यों में चुनाव हुए, जिनमें से सिर्फ एक राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी। केन्द्र तथा 19 राज्यों में आज भाजपा और सहयोगी दलों की सरकार बन चुकी है. पीएम मोदी ने रिफार्म और परफार्म शुरू किया और उधर कांग्रेस का पतन शुरू हो गया.

 

जयराम ठाकुर के सिर होगा हिमाचल का ताज

रमन सिंह सरकार ने लिखी विधानसभा में विश्वास की नई इबारत

रमन सिंह का छत्तीसगढ़ के युवाओ को दोहरा तोहफा

अब हिमाचल के सीएम का नाम तय होगा दिल्ली में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -