उत्तराखंड में आई कांग्रेस की सरकार तो मिलेगा ये बड़ा फायदा
उत्तराखंड में आई कांग्रेस की सरकार तो मिलेगा ये बड़ा फायदा
Share:

देहरादून: यदि आप ये सोच रहे हैं कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने पर आपको 500 रुपये या उससे कम में गैस सिलिंडर प्राप्त होने जा रहा है तो भूल जाइए। नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह की मानें तो ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है। पार्टी का यह ऐलान सिर्फ आर्थिक तौर पर कमजोर तबके के व्यक्तियों के लिए है।

वहीं, दूसरी ओर पूर्व सीएम हरीश रावत एवं पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रो. गौरव वल्लभ का कहना है कि ऐसा नहीं है, इस ऐलान का फायदा प्रदेश के हर शख्स को प्राप्त होगा। कांग्रेस पार्टी ने अपने 68 पेज के घोषणा पत्र में चारधाम चार काम को उत्तराखंड के स्वाभिमान से जोड़ते हुए 4 प्रमुख ऐलानों को खास रूप से जिक्र किया है। इनमें से एक ऐलान गैस सिलिंडर नहीं होगा 500 के पार भी है। अब पार्टी के इस ऐलान पर सरकार बनने से पहले ही संशय के बादल मंडराने लगे हैं। अपने एक इंटरव्यू में नेता प्रतिपक्ष का स्पष्ट कहना है कि सबको इस ऐलान का फायदा दिया जाना संभव ही नहीं है।

वही यह ऐलान सिर्फ आर्थिक तौर पर कमजोर व्यक्तियों के लिए है। इसके लिए BPL सर्वे से इतर अलग से सर्वे कराकर आर्थिक तौर पर कमजोर व्यक्तियों को चिह्नित किया जाएगा। वही इसको लेकर नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने इस बात को कबूल किया कि इस स्कीम का फायदा सभी को दिया जाना संभव नहीं है।

योगी के पदचिन्हों पर हिमंता सरमा, बदलेंगे असम की कई जगहों के नाम

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -