कांग्रेस ने रावतपुरा महाराज के कहने पर भाई को मिला टिकट
कांग्रेस ने रावतपुरा महाराज के कहने पर भाई को मिला टिकट
Share:

इंदौर: मप्र में चर्चित रावतपुरा महाराज की छवि बीजेपी समर्थित संत की बताई जा रही है। जिसके उपरांत भी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने रावतपुरा महाराज रविशंकर शर्मा के कहने पर टीकमगढ़ के वार्ड क्रमांक 17 में पार्षद का टिकट बदलकर रावतपुरा महाराज के चचेरे भाई गौरव शर्मा को दिया जा चुका है। इससे कांग्रेस में भारी रोष देखने के लिए मिल रहा है।

बता दें कि टीकमगढ़ नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस ने पूर्व मंत्री यादवेन्द्र सिंह के बोलने पर वार्ड क्रमांक 17 में अनिल बड़कुल को प्रत्याशी घोषित किया था। सूत्रों के अनुसार कांग्रेस को यदि बहुमत मिल रहे है अनिल बड़कुल नगर पालिका अध्यक्ष के प्रबल दावेदार भी कहे जा रहे है। लेकिन अचानक रावतपुरा महाराज ने कमलनाथ से फोन पर बात कर चुके है। कमलनाथ ने रावतपुरा महाराज के कहने पर अपनी ही पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अनिल बड़कुल का टिकट काटकर रावतपुरा महाराज के चचेरे भाई गौरव शर्मा को उम्मीदवार घोषित कर चुके है।

टिकट कटने का विरोध: इधर अनिल बड़कुल का टिकट कटने से कांग्रेस पार्टी और जैन समाज में भारी रोष देखने के लिए मिल रहा है। पूर्व मंत्री यादवेन्द्र सिंह भी नाराज भी कहे जा रहे है। कहा जा रहा है यादवेन्द्र सिंह ने बड़कुल का टिकट काटने पर अपनी आपत्तिजनक प्रदेश कांग्रेस मे दर्ज करा दी है।

बागी विधायकों के साथ सूरत से गुवाहाटी पहुंचे एकनाथ शिंदे, मची सियासी हलचल

'मां का दूध बेचने वाली औलाद शिवसेना में नहीं...' उद्धव सरकार ने बोला BJP पर हमला

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच कोरोना की चपेट में आया ये बड़ा नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -