प्रियंका वाड्रा ने दिया बड़ा बयान, मजदूरों की तकलीफ को लेकर कही यह बात
प्रियंका वाड्रा ने दिया बड़ा बयान, मजदूरों की तकलीफ को लेकर कही यह बात
Share:
कोरोना प्रकोप के बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका वाड्रा ने एक बार फिर यूपी सरकार की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाए हैं. शनिवार को एक के बाद एक ट्वीट कर उन्होंने बुंदेलखंड में किसानों और मजदूरों की आत्महत्या पर सरकार को घेरते हुए दुख जताया. उन्होंने यह भी कहा कि यूपी सरकार की शिक्षा व्यवस्था के तंत्र से भ्रष्टाचार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. 
 
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि 'बुंदेलखंड में पिछले एक हफ्ते में चार किसानों और मजदूरों ने आत्महत्या कर ली. इसमें वे प्रवासी मजदूर भी थे, जो बाहर से लौटे थे. लखनऊ में बैठे यूपी के मुख्यमंत्री और अधिकारी रोज मैपिंग करवाने की बात कह रहे हैं. दुख की बात है कि उनके मैप में किसानों और प्रवासी मजदूरों के लिए जगह नहीं है.
 
 
इसके अलावा कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने दूसरा ट्वीट शिक्षा विभाग के घोटालों को लेकर किया. उन्होंने लिखा कि यूपी सरकार की शिक्षा व्यवस्था के तंत्र से भ्रष्टाचार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. अनामिका के नाम पर 25 फर्जी नियुक्तियों, परिषदीय विद्यालयों की फर्जी नियुक्तियों के बाद अब मैनपुरी के कस्तूरबा गांधी विद्यालय में फर्जी नियुक्ति का मामला सामने आया है. प्रियंका वाड्रा ने आगे लिखा कि कस्तूरबा विद्यालय की नियुक्तियों में घोटाला सामने आने के बाद तो शिक्षा विभाग में अन्य घोटालों की परतें खुलने लगीं. अब परिषदीय विद्यालयों में फर्जी नियुक्तियों का मामला. नियुक्तियां 2018 में हुईं. दो साल तक ये सब चलता रहा. 
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -