प्रियंका गांधी का ट्वीट हुआ ट्रोल, इस गलती से उड़ा मजाक
प्रियंका गांधी का ट्वीट हुआ ट्रोल, इस गलती से उड़ा मजाक
Share:

उत्तरप्रदेश में कांग्रेस स्वंय को मजबूत करने के लिए पूरजोर प्रयास कर रही है. कांग्रेस को मजबूत करने की जिम्मेदारी राष्ट्रीय महासचिव तथा उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा पर है. ताजा मामला बेमौसम बारिश तथा ओलावृष्टि का है. जिसको लेकर प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोलने वाले ट्वीट में प्रियंका गांधी ने राजस्थान तथा पाकिस्तान की फोटो पोस्ट कर दी है. जब उनका ट्वीट ट्रोल होने लगा तो बैकफुट पर आने वाली प्रियंका ने ट्वीट से फोटो डिलीट कर दिया.

खेलो इंडिया विंटर गेम्स : केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने घाटी के नौजवानों को दिया बड़ा तोहफा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पश्चिमी तथा मध्य उत्तर प्रदेश में बारिश तथा ओलावृष्टि के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को किसानों की हालत पर घेरने के चक्कर में प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में कांग्रेस शासित राजस्थान और पाकिस्तान के किसानों की तस्वीरें पोस्ट कर दीं. इसके बाद जब सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू किया तो आखिरकार उन्होंने वह ट्वीट डिलीट कर दिया. जल्दबाजी में कई बार कांग्रेस के नेता ऐसी गलतियां कर देते हैं, जिन्हें लेकर उन्हें बड़ी फजीहत का सामना करना पड़ता है.प्रियंका गांधी ने भी राजस्थान तथा पाकिस्तान के किसान की तस्वीर को उत्तर प्रदेश की बताते हुए ट्वीट कर दिया. इसके बाद तो सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे. इसके बाद उनको बैकफुट पर आना पड़ा, आखिरकार प्रियंका को अपना ट्वीट ही डिलीट कर दिया.

जल्द शुरू होगा सीएम योगी का संभावित दौरा, तैयारियों में जुटा प्रशासन

अगर आपको नही पता तो बता दे कि उत्तर प्रदेश में हुई बारिश और ओलावृष्टि के बाद प्रियंका ने चार तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा कि इन किसानों का दर्द सुनिए. ओलावृष्टि और भारी बारिश के चलते उत्तर प्रदेश की तमाम जगहों पर किसानों की फसल बर्बाद हो गई. कई किसानों की तो 80 प्रतिशत तक फसल बर्बाद हो गई है. यूपी की भाजपा सरकार को कोरे दावे करने की बजाए नुकसान का पूरा आकलन करके किसानों को उचित मुआवजा देना चाहिए.

भाजपा की हर साजिश को करेंगे विफल, दिग्विजय सिंह ने सीएम का किया समर्थन

उत्तराखंड बजट: संसदीय कार्यमंत्री का बड़ा एलान, कहा- 'भूमि के सर्किल रेट को रिवाइज करेगी सरकार'

आप पर भड़के गौतम गंभीर, सीएम अरविंद केजरीवाल को टैग कर बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -