राहुल गांधी का वीडियो शेयर कर मुश्किलों में फंसे अशोक पंडित, कांग्रेस ने दर्ज कराई शिकायत
राहुल गांधी का वीडियो शेयर कर मुश्किलों में फंसे अशोक पंडित, कांग्रेस ने दर्ज कराई शिकायत
Share:

राहुल गांधी का एक फेक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करने और कांग्रेस नेता के प्रार्थना करने से इनकार करने का दावा करने वाले फिल्म निर्माता अशोक पंडित को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके खिलाफ कांग्रेस ने शिकायत दर्ज करवाई है। बताया जा रहा है पार्टी ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में शिकायत में यह कहा गया है, "अशोक पंडित ने अपने पोस्ट को तुरंत हटा दिया क्योंकि उनका झूठ बेनकाब हो गया था। यह उनकी मंशा को दर्शाता है। उन्हें इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।"

जी दरअसल बीते कुछ दिनों से एक वीडियो वायरल हो गया था जिसमें दावा किया गया था कि राहुल गांधी ने आरती करने से इनकार कर दिया था। वहीं उस समय अशोक पंडित ने ट्वीट में लिखा था, "जनेऊधारी राहुल गांधी आरती करने से इनकार कर रहे हैं। कारण स्पष्ट हैं।" हालाँकि फैक्ट चेकर्स ने उनके इस दावे का खंडन किया। जी दरअसल उन्होंने पाया था कि वीडियो एडिटेड है। वह तस्वीरें साल 2017 में राजस्थान की थीं, हालांकि इस दौरान राहुल गांधी ने वास्तव में आरती की थी।

'विक्रम वेधा' देखने के बाद ऋतिक की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड ने लिखी ये बात

आपको बता दें कि शिकायत में कहा गया है, "ताजा वीडियो एक पुराने वीडियो को मॉर्फ करके बनाया गया था। इसके जरिए जानबूझकर हिंदू समुदाय के सदस्यों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने को कोशिश की गई।" इसके अलावा कांग्रेस ने शिकायत में कहा, ''अशोक पंडित ने पहले भी इसी तरह की हरकतें की थीं। उन्होंने इस वीडियो का उपयोग जानबूझकर देवी दुर्गा का अपमान करने के लिए किया है।"

आप सभी को बता दें कि ट्विटर पर अशोक पंडित के 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। जी हाँ और शिकायत में कहा गया है कि ट्वीट और फर्जी वीडियो पार्टी और पार्टी के सदस्यों की छवि खराब करने का भी एक प्रयास था। दूसरी तरफ शिकायत की जानकारी देते हुए कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि, 'अशोक पंडित ने सोशल मीडिया पोस्ट को हटा दिया है, लेकिन उन्हें अपने इस कृत्य के लिए कानून का सामना करना पड़ेगा।'

टीजर के साथ सामने आई 'भेड़िया' के ट्रेलर की रिलीज डेट

पाकिस्तानी एक्टर संग रिश्ते में हैं अमीषा पटेल!, कहा- 'बात सिर्फ इतनी सी है कि मैं...'

धूम-धाम से मनाया गया इनाया खेमू का जन्मदिन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -