कांग्रेस की आंखों में खटक रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Jul 10 2018 05:53 PM
कांग्रेस की आंखों में खटक रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नेटफिलिक्स पर जारी आॅनलाइन वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के रिव्यू काफी शानदार आ रहे हैं। इस सीरीज में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की खूब तारीफ हो रही है। इस वेब सीरीज में नवाजुद्दीन ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई है, लेकिन अब वह कानूनी पचड़े में  फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, कांग्रेस पार्टी ने अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। 


जानकारी के अनुसार, कांग्रेस नेता राजीव सिन्हा ने वेबसीरीज को लेकर यह शिकायत दर्ज की है। उन्होंने नेटफिलिक्स और नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर दर्ज शिकायत में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी का अपमान करने का आरोप लगाया। राजीव सिन्हा  का आरोप है कि सेक्रेड गेम्स में नवाजुद्दीन ने पूर्व प्रधानमंत्री के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से कोलकाता पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज  कराई है। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि वह नेटफिलिक्स और अभिनेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करे। ​शिकायत में राजीव सिन्हा ने कहा कि सेक्रेड  गेम्स में पूर्व प्रधानमंत्री के समय के तथ्यों को गलत तरीके से पेश किया गया है। 

बता दें कि अनुराग कश्यप ने इस सीरीज का निर्देशन किया है। इसमें सैफ अली खान एक इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं, जबकि नवाज एक गैंगस्टर बने हैं। इनके अलावा इस सीरीज में राधिका आप्टे, आमिर बशीर और  नीरज कबि भी मुख्य भूमिका में हैं। 

'सेक्रेड गेम्स' में किरदार को लेकर बोले सैफ अली खान

गैंगस्टर की भूमिकाओं पर नवाज ने किया बड़ा खुलासा

Photo : अब थ्रिलर में नज़र आएंगे सैफ राधिका