कांग्रेस ने 3 लोगों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से किया निष्कासित
कांग्रेस ने 3 लोगों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से किया निष्कासित
Share:

अलीराजपुर: (संजय वाणी की रिपोर्ट)- प्रदेश में इन दिनों पंचायत एवं निकाय चुनाव चल रहे हैं। जिसको देखते हुए प्रचार प्रसार जोरों पर है वहीं आपको बता दें पंचायत चुनाव का पहला चरण पूर्ण हो चुका है। ग्रामीण क्षेत्रों में टिकट को लेकर घमासान छिड़ा हुआ था। पार्टियों द्वारा कई लोगों को पटना अधिकृत प्रत्याशी घोषित ना होने से उन लोगों में नाराजगी आई है और उनके द्वारा निर्दलीय नामांकन दाखिल किया गया और अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध प्रचार-प्रसार भी किया गया। 

इसे लेकर प्रदेश के अलीराजपुर जिले में कांग्रेस पार्टी ने 3 लोगों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है। बता दे कि अलीराजपुर जिले के जोबट के वार्ड क्रमांक 7 से कांग्रेस की अधिकृत प्रत्याशी हजरी अजनार के विरुद्ध अनिता गाड़रिया ने नामांकन दाखिल किया था। वहीं निर्मल सिंह मोनू बाबा ने अधिकृत प्रत्याशी के खीलाफ प्रचार प्रसार किया और वार्ड क्रमांक 2 से कांग्रेस की अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध संगीता गुमान हरवाल ने भी अपना नामांकन दाखिल किया था, जिसके चलते इन सभी को पार्टी से निष्कासित किया गया है। 

अनिता गाड़रिया और संगीता गुमान हरवाल पर आरोप है कि इन्होने पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध नामांकन दाखिल किया, वहीं निर्मल सिंह मोनू बाबा पर अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध प्रचार प्रसार करने का आरोप है। तीनो को 6 वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित किया गया है।

आजमगढ़ उपचुनाव में हार से आहत हुईं मायावती, बसपा कार्यकर्ताओं से की यह अपील

1000 करोड़ के घोटाले में संजय राउत को ED का समन, पहले से जेल में हैं नवाब मलिक और देशमुख

सुप्रीम कोर्ट तक आई महाराष्ट्र की सियासी लड़ाई.., शिंदे गुट ने दाखिल की याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -