लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने चुने अपने उम्मीदवार

Sep 02 2018 05:15 PM
लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने चुने अपने उम्मीदवार

नई दिल्ली : देश में अगले साल आम चुनाव होने वाले है. इन चुनावों के लिए कनार्टक में कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों के चुनने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. इस बात की जानकारी रविवार को पार्टी के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं कनार्टक के उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने यहाँ के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक के बाद पत्रकारों को इस मामले की सुचना दी. 

यूपी : बाढ़ का कहर जारी, एक साथ गई इतने 'जाने'

जी परमेश्वर ने जानकारी देते हुए कहा कि कांग्रेस राज्य की सभी 28 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार लड़ाएगी. इसके साथ ही अधिक से अधिक सीटें जीतेंगी. डॉ. परमेश्वर ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि चुनाव में उम्मीदवारों के चयन के लिए  स्थानीय नेताओं से बात शुरू कर दी गई है. इसके बाद एक समिति गठित की जाएगी जिसमे  उम्मीदवारों के नामों लिस्ट किये जाएंगे.

भीमा कोरेगांव मामले पर अभिनेत्री ने दिया एक और बयान

उन्होंने बताया कि सूची को अंतिम रूप देने के लिए इसे पार्टी की चुनाव समिति और अखिल भारतीय कांग्रेस समिति तक दिया जाएगा. इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडुराव, कार्यकारी अध्यक्ष भीमन्ना खांड्रे, जनता दल अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारामैया उपस्थित थे. गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को भी अपनी तरफ से चुनाव लड़ने का कहा था. 

ख़बरें और भी...

सानिया मिर्जा से छेड़छाड़ करने वाले इस क्रिकेटर पर लगा 6 महीने का बैन

भारत-मालदीव के संबंधों में दरार, श्रीलंका बांग्लादेश ने भी किया मालदीव को अलग

योगी आदित्यनाथ ने महागठबंधन को मजाक बताया

?