कांग्रेस का नया पैंतरा, बाट रही 'मेरा PM चोर है' लिखे टी-शर्ट
कांग्रेस का नया पैंतरा, बाट रही 'मेरा PM चोर है' लिखे टी-शर्ट
Share:

नई दिल्‍ली। देश के विभिन्न राज्यों में चुनाव नजदीक आ रहे है और ऐसे में देश की तमाम राजनैतिक पार्टियां भी एक दूसरे पर जम कर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है। और इस वक्त देश में जिस  मुद्दे को लेकर सबसे ज्यादा राजनीति हो रही है वो है राफेल विमान के सौदे का मुद्दा है। इसे लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रही है। अब कांग्रेस ने केंद्र को घेरने के लिए एक नई तरकीब निकली है। 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें


दरअसल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राफेल विमान सौदे पर पीएम मोदी पर निशाना साधने के लिए एक नई तरकीब खोजी है। अब पार्टी कार्यकर्त्ता अपनी विभिन्न सभाओं और रैलियों में जनता को ऐसे टी शर्ट्स बाँट रहे है  जिनपर राफेल घोटाला और 'मेरा पीएम चोर है जिसे सन्देश लिखे है ' . इन टी शर्ट्स को बाटें जाने का पहला मामला हाल ही में राफेल मुद्दे को लेकर मुंबई में कांग्रेस के प्रदर्शन के वक्त सामने आया है। पार्टी द्वारा वितरित की जा रही यह टी  शर्ट्स काले रंग की है जिनपर राफेल मुद्दे और पीएम मोदी को लेकर कई तरह के स्लोगन्स लिखे हुए है। 

पीएम मोदी पर किए गए आपत्तिजनक ट्वीट में हुई एफआईआर


गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से कांग्रेस और उसके अध्यक्ष राहुल गाँधी समेत कई अन्य राजनैतिक पार्टियां लगातार केंद्र सरकार पर यह आरोप लगाती आ रही है कि उसने राफेल विमान सौदे के दौरान करोड़ों का घोटाला किया है जिससे देश को भारी नुकसान हुआ है। इस सौदे के विरोध में कांग्रेस अभी मुंबई में एक विरोध प्रदर्शन भी कर रही है। 

ख़बरें और भी 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

मध्‍य प्रदेश चुनाव : बीजेपी के महाकुंभ के बाद अब राहुल का दूसरा दौरा

पंजाब पुलिस का शर्मनाक कांड, कांग्रेस नेता की बहू को जीप से बांध कर घुमाने के बाद बीच सड़क पर फेंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -