अपने नेताओं के भाजपा ज्वाइन करने पर लड्डू बाँट रही कांग्रेस, आखिर क्या है माजरा
अपने नेताओं के भाजपा ज्वाइन करने पर लड्डू बाँट रही कांग्रेस, आखिर क्या है माजरा
Share:

मुंबई: विपक्षी दलों के दिग्गज नेता जिस तरह एक-एक कर पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम रहे हैं, उससे उनमें कोहराम मचा हुआ है। लाख कोशिशों के बाद भी विपक्षी दल अपने नेताओं को भाजपा ज्वाइन करने से रोकने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। यही कारण है कि जब बुधवार को कांग्रेस के दिग्गज नेता और सात बार के MLA कालिदास कोलम्बकर ने पार्टी को अलविदा कहा, तो कांग्रेस के नेता खिसियाकर रह गए।

कांग्रेस ने अपनी खिसियाहट छिपाने के लिए लड्डू बांटों कार्यक्रम का आयोजन किया और कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने वाले नेताओं के खिलाफ नारेबाजी कर गद्दार करार दिया है। उल्लेखनीय है कि बुधवार को कांग्रेस के कालिदास कोलम्बकर के अलावा एनसीपी के तीन विधायकों ने भी भाजपा ज्वाइन कर ली है। एनसीपी के इन नेताओं में सातारा से MLA शिवेंद्र भोसले, नवी मुंबई के ऐरोली MLA से संदीप नाइक, अहमदनगर के अकोले से MLA वैभव पिचड़ और चित्रा वाघ शामिल है।

इससे पहले विधानसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे राधाकृष्ण विखे पाटिल भी भाजपा की सदस्यता ले चुके हैं। फिलहाल, वह महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस सरकार में कैबिनेट मंत्री है। ज़ाहिर है कि कांग्रेस लड्डू बांटकर ये दर्शाने का प्रयास कर रही है कि उसके नेताओं के जाने से कोई असर नहीं पड़ता, किन्तु हक़ीकत ये है कि वरिष्ठ नेताओं को खोकर पार्टी दिन ब दिन कमजोर होती जा रही है।

उत्तराखंड में शुरू हुई पंचायत चुनाव की तैयारी, नैनीताल हाई कोर्ट ने दिया ये आदेश

पीएम मोदी ने ली कैबिनेट बैठक, जम्मू कश्मीर से लेकर किसानों तक के लिए हुए बड़े फैसले

राजस्थान में खेला गया अनोखा क्रिकेट मैच, सचिन पायलट बने कप्तान, विधायक बने खिलाड़ी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -