इस्तीफे के बगैर नहीं चलने दी जाएगी संसद - राहुल
इस्तीफे के बगैर नहीं चलने दी जाएगी संसद - राहुल
Share:

अनंतपुर : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज अपना विरोध करते हुए कहा कि यदि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज द्वारा इस्तीफा नहीं दिया गया तो संसद आगे भी नहीं चलने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि केंद्र की यह सरकार न तो किसानों की सुनती है और न ही भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज़ उठने पर ही किसी की सुनती है। यह एक तरह से किसान विरोधी सरकार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसानों की भूमि आसानी से नहीं देने की बात भी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने की। दरअसल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में आंध्रप्रदेश में आयोजित की गई किसान पदयात्रा के दौरान कहा कि केंद्र सरकार किसानों के हित में काम नहीं कर रही है।

यह सरकार अपने ही वायदों से पीछे हट रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो कहा था कि न खाऊंगा और न ही खाने दूंगा लेकिन ऐसा तो कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा है। न तो व्यावसायिक परीक्षा मंडल को लेकर केंद्र कोई एक्शन ले रहा है और न ही वसुंधरा राजे के साथ सुषमा स्वराज से इस्तीफा लिया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान के दौरान हर दिन अपने भाषण में वायदा करते थे।

अब लोग उनसे पूछ रहे हैं हर दिन बोलने वाला आखिर अब क्यों चुप है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मोदी तो अपने उद्योगपति मित्रों को साधने में लगे हैं। उन्होंने भूमि अधिग्रहण बिल को राज्यों के विषय में भी शामिल करने पर कहा कि आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसानों की ताकत का अंदाज़ा लग गया और उन्होंने कहा कि जब किसानों ने अपनी शक्ति दिखाई तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समझ में आ ही गया कि वे किसानों पर जोर नहीं चला सकेंगे। वे किसानों को दबा नहीं सकेंगे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -