कांग्रेस ने की केंद्रीय मंत्री उमा भारती के इस्तीफे की मांग
कांग्रेस ने की केंद्रीय मंत्री उमा भारती के इस्तीफे की मांग
Share:

लखनऊ। बाबरी मस्जिद विध्वंस के मामले में जहां मंगलवार को सीबीआई की विशेष अदालत में सुनवाई के लिए केंद्रीय मंत्री उमा भारती पहुंची थीं और कहा था कि वह मामला बेहद खुला था। वे न्यायालय के सम्मान के कारण यहां आई हैं। अब कांग्रेस ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री उमा भारत के इस्तीफे की मांग करते हुए उनकी आलोचना की है। इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि उमा भारती राम मंदिर मसले के आरोपियों में से एक हैं और केंद्रीय मंत्री के पद पर हैं।

जब उन पर आरोप तय हो गए हैं तो फिर उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। इस मामले में उन्हें संविधान के नियमों का पालन करना होगा। गौरतलब हे कि मंगलवार को विशेष सीबीआई अदालत ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं लालकृष्ण आडवाणी,मुरली मनोहर जोशी और उमा भारती को मंगलवार को जमानत दे दी।

अदालत ने मस्जिद को गिराने की कथित साजिश को लेकर उनके खिलाफ आरोप भी तय किए।वहीं उमा भारती ने मंगलवार को अदालत में पेश होने से पहले कहा कि वह मस्जिद किसी आपराधिक षडयंत्र के तहत नहीं गिराई गई थी बल्कि वह एक खुला आंदोलन था। उनका कहना था कि यह किसी तरह की साजिश नहीं थी। वे न्यायालय का सम्मान करने के लिए यहां पर आई हैं। जो न्यायालय का निर्णय होगा वह मान्य होगा।

राज्यसभा में मिला बहुमत तो पेश होगा राम मंदिर को लेकर बिल

श्री राम मंदिर को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले सुब्रहमण्यम स्वामी

बाबू जगजीवन राम मेमोरियल हॉस्पिटल में होंगी भर्तियां,जल्द करें अप्लाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -