क्या मनमोहन सिंह से माफ़ी मांगेंगे नरेंद्र मोदी?
क्या मनमोहन सिंह से माफ़ी मांगेंगे नरेंद्र मोदी?
Share:

हाल ही में कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भारत के प्रधानमंत्री कार्यालय से सुचना का अधिकार (आरटीआई) के तहत मिली एक जानकारी के बाद मौजूदा पीएम पर एक आरोप लगते हुए उनसे माफ़ी मांगने को कहा है. नरेंद्र मोदी पर अपने भाषण के दौरान, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का नाम गुजरात चुनाव के दौरान के पाकिस्तान से जोड़ा था. 

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री कार्यालय से सूचना का अधिकार (आरटीआई) के तहत एक जून को मिले जवाब का हवाला देते हुए कहा कि मोदी का बयान विभिन्न स्रोतों से मिली अनौपचारिक व औपचारिक सूचनाओं पर आधारित था, किसी आधिकारिक सूचना पर नहीं.  खेड़ा ने मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि वह निर्वाचित नेता हैं और संविधान के प्रति निष्ठा की शपथ लिए हुए हैं, फिर भी वह अनाधिकारिक स्रोतों से मिली जानकारी के आधार पर बयान देकर पार्टी को तुच्छ लाभ दिलाने के लिए अपने पद की गरिमा गिरा लेते हैं.

बता दें, गुजरात में हाल ही में कुछ महीनों पहले हुए चुनावों में नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री पर एक बड़ा आरोप लगाया था, जिसके तहत मोदी ने अपने बयान में मनमोहन सिंह पर पाकिस्तान के साथ साठगांठ कर गुजरात के चुनाव को प्रभावित करने का झूठा आरोप लगाया था. हालाँकि ऐसे कई मौके हुए है जब मोदी ने इस तरह के बयान देकर प्रधानमंत्री पद की गरिमा को नुकसान पहुंचाया है, वहीं अन्य बयानों के जैसे पूर्व प्रधानमंत्री का पाकिस्तान के साथ नाम जोड़ना दुर्भाग्यपूर्ण है. 

अखिलेश के बंगले का आरोप अब योगी पर

स्मृति ईरानी के बुरे दिन जारी है, हाथ से गया एक और विभाग

भगवान भरोसे कर्नाटक...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -