कांग्रेस ने की पीएम मोदी से माफी की मांग
कांग्रेस ने की पीएम मोदी से माफी की मांग
Share:

गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर कांग्रेस ने राज्यसभा में भारी हंगामा किया. सदन की बैठक एक बार स्थगित करने के बाद दोपहर करीब 12 बजे ही पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी गई.

सुबह बैठक शुरू होते ही कांग्रेस सदस्यों ने मोदी द्वारा सिंह के खिलाफ की गई टिप्पणी का मुद्दा उठाकर माफी की मांग की. मोदी से स्पष्टीकरण मांगते हुए विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा ‘‘पूर्व प्रधानमंत्री पर आरोप लगाये गये हैं जो इस सदन के सदस्य हैं. प्रधानमंत्री को सदन में आ कर स्पष्टीकरण देना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए. आप क्या वोट की खातिर कोई भी आरोप लगा देंगे? आपको आरोप साबित करना चाहिए.’’  

उप सभापति पी जे कुरियन ने कहा कि सभापति ने इन नोटिसों को अस्वीकार कर दिया है. कांग्रेस के उप नेता आनंद शर्मा ने कहा कि उन्होंने नियम 267 के तहत सदन का कामकाज स्थगित करने के लिए नोटिस दिया है. सभापति एम वेंकैया नायडू ने कहा कि नियम 267 के तहत दिए गए नोटिस पर उन्होंने गौर किया तथा उसे खारिज कर दिया है. विपक्षी सदस्यों ने गहरी नाराजगी जाहिर करते हुए हंगामा किया तो नायडू ने कहा कि पूरा देश हमें और सदन को देख रहा है. ऐसा आचरण शोभा नहीं देता तथा इससे गलत संदेश जाएगा. इसके बाद उन्होंने बैठक पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी.

मुस्लिम महिलाओं ने बीजेपी की जीत पर बांटी मिठाई

जल्द होगा चारबाग रेलवे स्टेशन का कायापलट

जबरन गोकशी कबूलने के लिए पुलिस ने दिखाई दरिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -