मनोहर पर्रिकर का चलते-फिरते हुए वीडियो जारी करे भाजपा- कांग्रेस
मनोहर पर्रिकर का चलते-फिरते हुए वीडियो जारी करे भाजपा- कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस ने शुक्रवार को मांग करते हुए कहा कि गोवा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई वाली गठबंधन सरकार साबित करे कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर, जो लगभग आठ महीने तक अग्नाशयी बीमारी से पीड़ित हैं और 14 अक्टूबर से जनता में नहीं देखे गए हैं, वे शासन करने के लिए उपयुक्त हैं. आज पणजी में कांग्रेस राज्य मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रवक्ता जितेंद्र देशप्रभू ने कहा कि विपक्षी दल को अदालत से मांग करना चाहिए कि सरकार मनोहर पर्रिकर की चिकित्सा बुलेटिन जारी करे.

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, अब भी फायरिंग जारी

देशप्रभु ने कहा कि कम से कम गोवा के मुख्यमंत्री का चलते, हुए, बोलते हुए, कार्य करते हुए एक वीडियो जारी करना चाहिए, ताकि ये सुनिश्चित किया जा सके कि वे कार्य करने में सक्षम हैं. क्योंकि अभी तक उनके स्वास्थ्य के बारे में किसी डॉक्टर ने भी जानकारी नहीं दी है, नई इसके संबंध में कोई मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया है.

फेस्टिव सीजन के चलते सोने के दामों ने छुआ आसमान, चांदी की चमक पड़ी फीकी

आपको बता दें कि पार्रिकर गोवा, मुंबई, न्यूयॉर्क और दिल्ली में अस्पतालों में अपना इलाज करवा चुके हैं. पर्रिकर ने 14 अक्टूबर को दिल्ली के एम्स अस्पताल से वापसी के बाद से एक भी सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज नहीं कराई है और वर्तमान में वे अपने निजी निवास के कमरे में बिस्तर पर हैं, पार्टी के सूत्रों ने कहा कि चिकित्सा और पैरा चिकित्सा के साथ एक उच्च तकनीक चिकित्सा सुविधा के तहत उनका इलाज चल रहा है. 

खबरें और भी:-

एस्सार स्टील को 42000 करोड़ में खरीदा आर्सेलर मित्तल ने

दिन भर बाजार में हावी रही बिकावली, 340 अंक टूटकर बंद हुआ सेंसेक्स

देना और विजया बैंक के विलय होने से पहले ही हुआ विरोध शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -