कांग्रेस की सरकार से अपील , कहा-
कांग्रेस की सरकार से अपील , कहा- "1,640 आउटसोर्सिंग नर्सों को..."
Share:

वारंगल: सरकार को एमजीएम अस्पताल की ड्यूटी से हटाए गए आउटसोर्सिंग स्टाफ नर्सों को बहाल करना चाहिए, वारंगल डीसीसी अध्यक्ष नैनी राजेंद्र रेड्डी ने मांग की. AITUC से संबद्ध तेलंगाना मेडिकल कॉन्ट्रैक्ट एम्प्लॉइज एंड वर्कर्स यूनियन के बैनर तले प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों के साथ एकजुटता दिखाते हुए, उन्होंने शनिवार को यहां स्वास्थ्य कर्मचारियों की सेवाओं को याद किया, जब कोरोनोवायरस महामारी पूरे जोरों पर थी।

नैनी ने सरकार से सभी 1,640 स्टाफ नर्सों को बहाल करने की मांग करते हुए सवाल किया, "स्वास्थ्य कर्मचारियों ने अपने जीवन को दांव पर लगाकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इन अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं और उनके परिवारों का क्या होगा यदि उन्हें अचानक सेवाओं से हटा दिया गया।" . डीसीसी प्रमुख ने कहा कि अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं को नौकरी की सुरक्षा की जरूरत है, सरकार से उन्हें भर्ती में वेटेज देने की मांग की।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस विरोध कर रहे कर्मचारियों के मुद्दे का समर्थन करेगी और स्टाफ नर्सों के साथ न्याय होने तक सरकार पर दबाव बनाएगी। वारंगल अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मोहम्मद अयूब, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रेपल्ले रंगनाथ और भाकपा नेता सहित अन्य मौजूद थे।

देश में नहीं थम रही कोरोना की रफ़्तार, बीते 24 घंटों में फिर 40 हजार से अधिक मामले आए सामने

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड टेस्ट से पहले शेयर की तस्वीर, लिखा- "छुट्टी खतम, अब काम शुरू"

प्रियंका चोपड़ा के जनदिन को फैंस ने घोषित किया 'पीसी डे', कहा- आप पर हमें गर्व है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -