हार्दिक पटेल को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी, कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर हुई नियुक्ति
हार्दिक पटेल को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी, कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर हुई नियुक्ति
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस ने गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन से सुर्ख़ियों में आए युवा नेता हार्दिक पटेल को प्रदेश कांग्रेस कमेटी का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया है. पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की तरफ से शनिवार को जारी किए गए बयान के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने हार्दिक पटेल की तत्काल प्रभाव से नियुक्ति को मंजूरी दे दी है.

उल्लेखनीय है कि, हार्दिक पटेल, गुजरात में कुछ वर्ष पूर्व हुए पाटीदार आरक्षण आंदोलन के चेहरा बनकर सामने आए थे और बाद में वह कांग्रेस में शामिल हो गए थे. इसके साथ ही कांग्रेस ने महेंद्र सिंह परमार को आणंद, आनंद चौधरी को सूरत और यासीन गज्जन को देवभूमि द्वारका की जिला कांग्रेस कमेटियों का अध्यक्ष बनाया है. बता दें कि हार्दिक पटेल ने 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान ही कांग्रेस कि सदस्यता ग्रहण की थी.

जिसके बाद मार्च 2019 में एक रैली के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हार्दिक पटेल को पार्टी में शामिल कराया था. इस अवसर पर हार्दिक ने कहा था कि लोग मुझसे पूछते हैं कि मैंने कांग्रेस और राहुल गांधी को किस वजह से चुना. तो मैंने आज बता दूं कि राहुल गांधी ईमानदार हैं, वह तानाशाह की तरह काम करने में यकीन नहीं करते. इसलिए मैंने कांग्रेस का चुनाव किया है.

राहुल ने केंद्र पर फिर किया हमला, कहा- पीएम मोदी के रहते चीन ने कैसे छीन ली भारत की जमीन ?

क्या सिंधिया की तरह पायलट भी छोड़ देंगे कांग्रेस ? भाजपा सांसद ओम माथुर ने दिया जवाब

सीएम योगी को प्रियंका ने लिखी चिट्ठी, महिला अफसर ख़ुदकुशी मामले में जांच की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -