माल्या-मोदी की जोड़ी, पैसा लेकर ऐसे दौड़ी
माल्या-मोदी की जोड़ी, पैसा लेकर ऐसे दौड़ी
Share:

नई दिल्ली : माल्या और मोदी की जोड़ी को लेकर कांग्रेस चर्चा कर रही है। कांग्रेस द्वारा इस तरह से आरोप लगाए गए हैं कि माल्या और मोदी की जोड़ी देश का पैसा ले दौड़ी। दरअसल यहां मोदी का आशय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नहीं बल्कि आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी से है। बैंकों के 9000 रूपए के कर्ज को न चुकाने के बाद विदेश चले गए उद्योगपति विजय माल्या को लेकर कांग्रेस तरह-तरह के आरोप लगा रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सरकार से कुछ सवाल किए हैं।

अपने सवालों में कांग्रेस ने कहा है कि क्या भारत सरकार ब्रिटिश गवर्नमेंट पर माल्या की वापसी को लेकर कोई दबाव बनाने में लगी है? 2 मार्च को देश छोड़ने के कुछ समय पूर्व 1 मार्च को संसद परिसर में वित्तमंत्री अरूण जेटली से वे मिले थे?

 विजय माल्या यदि किसी से मिले थे तो फिर क्या चर्चा हुई? क्या केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली ने इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा की? आखिर यूनाईटेड स्पिरिट्स कंपनी बेचने के बाद अन्य पैसे का क्या हुआ? इस राशि को बैंक को क्यों नहीं दिया गया?

ये ऐसे सवाल हैं जिसे लेकर कांग्रेस भाजपा नेतृत्व वाली सरकार को उलझाने में लगी है। कांग्रेस का आरोप है। कि सरकार ने ललित मोदी और माल्या दोनों को देश से बाहर पहुंचाने में मदद की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -