कांग्रेस का मोदी पर वार, खुदा के बंदे संभल जा अब भी वक्त है

नई दिल्ली: मोदी सरकार को सत्ता में आए हुए दो साल हो गए. इस पर एक ओर जहां सरकार एक माह तक जश्न मनाने की तैयारी में है तो वहीं कांग्रेस ने सरकार की कमियों को अपने अंदाज में बयां किया है. कांग्रेस ने कहा कि भाषणवीर मोदी दो साल में भी कर्मवीर नहीं बन पाए।

कांग्रेसी नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि दो सालों में केवल भाषण ही दिखा, शासन नहीं. देश की विकास दर गिरती जा रही है. रुपया नीचे जा रहा है और मुद्रास्फीति बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि दो सालों में मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धियां सामाजिक तनाव भड़काना, बीजेपी नेताओं के उकसाने वाले बयान, बिना वजह के विवाद और हिंसा हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि मोदी सरकार पड़ोसी मुल्कों के साथ रिश्ते सुधारने में भी नाकाम रही है. पाकिस्तान के लिए मोदी सरकार ने कोई ठोस कदम नही उठाया, इसी का नतीजा पठानकोट हमले के रुप में सामने आया।

आगे उन्होने कहा कि जब बीजेपी विपक्ष में थी तो कहती थी कि यूपीए सरकार पाकिस्तान को लव लेटर लिख रही है। अब वो खुद शादियां अटेंड करने जाते है. और आतंक के आकाओं को पठानकोट बुलाते है. कांग्रेस ने कहा कि सरकार अर्थव्यवस्था की हालत सुधारने में नाकाम रही है और निवेश घट रहा है।

बैंकिंग सिस्टम गिर रहा है. मोदी सरकार से जश्न मनाने का कारण पूछते हुए सिब्बल ने कहा कि मैं चुनौती देता हूं कि मंत्री आएं और बहस करें. सिब्बल ने एक शेर के जरिए मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- 'खुदा के बंदे संभल जा, वक्त है अब भी बदल जा।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -