कांग्रेस ने की रक्षामंत्री की आलोचना

नई दिल्ली : कांग्रेस ने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा फिल्म अभिनेता आमिर खान पर की गई टिप्पणी को लेकर सरकार की आलोचना की है। कांग्रेस ने रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के बयान को शर्मनाक कहा है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि पर्रिकर तो धमकी देते हैं और कहते हैं कि अभिनेताओं को सबक सिखाया जाए। गौरतलब है कि रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने मध्यप्रदेश में अपनी यात्रा के दौरान जबलपुर में एक कार्यक्रम आयोजित कर कहा था कि देश के विरूद्ध बोलने वाले किसी भी व्यक्ति को सबक सिखाया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि वे अप्रत्यक्षतौर पर अभिनेता आमिर खान के असहिष्णुता वाले बयान पर उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे। आमिर ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि जब वे सुबह अखबार पढ़ते हैं तो उनमें जिस तरह की खबरें आती हैं उससे उन्हें अच्छा नहीं लगता। यही नहीं ऐसे में उनकी पत्नी कहती है कि क्या उन्हें देश छोड़कर चले जाना चाहिए।

रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने इस मामले में बयान दिया है। उनका कहना था कि इस मामले में लोगों को दबाव बनाना होगा। आखिर आपको जनमत के लिए लोगों को तैयार करना होगा। हालांकि रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने सफाई देते हुए कहा कि इस बारे में जनमत होना जरूरी है। उन्होंने आमिर को लेकर कुछ नहीं कहा। ऐसे लोगों के बारे में कहा जो कि देश की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाते हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -