देवेंद्र फडणवीस के भतीजे ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक, कांग्रेस ने उठाये सवाल
देवेंद्र फडणवीस के भतीजे ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक, कांग्रेस ने उठाये सवाल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के भतीजे की कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक लिए जाने की तस्वीर इस समय तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कांग्रेस ने तीखे सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। हाल ही में कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला किया है और कहा है कि 'एक 23 साल के युवक को कोरोना टीका कैसे लग सकता है।' केवल यही नहीं बल्कि कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फडणवीस के भतीजे की फोटो भी शेयर की है।

आप देख सकते हैं इसमें मराठी में लिखा है, 'मोदी सरकार ने सिर्फ 45 साल से ऊपर के लोगों को वैक्सीन लगवाने की मंजूरी दी है। ऐसी स्थिति में फडणवीस के 45 साल से कम उम्र के भतीजे को टीका कैसे दिया गया। बीजेपी नेताओं और उनके परिवारों की जिंदगी महत्वपूर्ण है और बाकी लोगों का क्या? क्या उनके जीवन की कोई कीमत नहीं है!' अब इस तस्वीर के वायरल होते ही महाराष्ट्र में विवाद खड़ा हो चुका है क्योंकि राज्य में लगातार वैक्सीन की कमी होने के बारे में कहा जा रहा है।

बात करें देवेंद्र फडणवीस के भतीजे तन्मय की तो वह पेशे से इंजीनियर हैं और उन्होंने अपना कोरोना का पहला टीका मुंबई में लिया था। उसके बाद उन्होंने वैक्सीन की दूसरी डोज़ नागपुर में ली है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इसके अलावा यह भी आरोप है कि तस्वीर वायरल होने के बाद तन्मय ने इसे सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया।

कोरोना योद्धाओं को अब नहीं मिलेगा 50 लाख का बीमा कवर, केंद्र ने कहा- जल्द लाएंगे नई योजना

रिजर्व बैंक ने एआरसी नियमों की समीक्षा के लिए समिति का किया गया गठन

रिलीज हुआ ‘रामयुग’ का फर्स्ट लुक, अमिताभ बच्चन की आवाज में होगी हनुमान चालीसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -