कांग्रेस ने ईंधन की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को और बढ़ाया
कांग्रेस ने ईंधन की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को और बढ़ाया
Share:

कांग्रेस ने लगातार तीसरे दिन भी पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में "अंधाधुंध" बढ़ोतरी के लिए भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ अपना विरोध जारी रखा, जिससे आम आदमी पर भारी बोझ पड़ा। आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एस. शैलजानाथ ने बुधवार को एआईसीसी सचिव सी.डी. मयप्पन, जिसके बाद पिछले तीन दिनों में आंध्र प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष के. प्रमिलम्मा और शहर कांग्रेस अध्यक्ष मांगती गोपाल रेड्डी द्वारा अभूतपूर्व वृद्धि पर जनता की राय जानने के लिए एक हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।

पार्टी के कार्यकर्ता पेट्रोल पंपों के बाहर जमा हो गए और मोटरसाइकिल और ऑटोरिक्शा चालकों के हस्ताक्षर मांगे, जो स्पष्ट रूप से अभियान के पक्ष में थे। सुश्री प्रमिलम्मा ने मीडिया से कहा, "लोग स्वेच्छा से अपने हस्ताक्षर करने के लिए आगे आ रहे हैं, जो दर्शाता है कि वे केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी से तंग आ चुके हैं।"

श्री गोपाल रेड्डी ने कीमतों में लगातार बढ़ोतरी की आवश्यकता पर केंद्र से स्पष्टीकरण की मांग की। उन्होंने इस कदम को 'अनुचित' करार दिया, ऐसे समय में जब आम आदमी महामारी से बुरी तरह प्रभावित था, जिससे आजीविका का नुकसान हुआ। कांग्रेस नेताओं वेंकट नरसिम्हुलु, शोबा परमेश्वरी, रामचंद्र राव, मुरली और नरेंद्र बाबू ने भाग लिया।

बॉर्डर पर तनातनी के बीच बोले सीएम हिमंत बिस्व सरमा- मिजोरम की एक इंच भी नहीं लेंगे जमीन...

अखिलेश यादव का सीएम योगी पर हमला, बोले- भाजपा के राज में हद से ज्यादा हो रही है गुंडागर्दी...

जारी हुआ भाजपा के बैठकों का दौर, दोपहर 3 बजे राष्ट्रीय सचिवों से मुलाकात करेंगे जेपी नड्डा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -