असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस, दर्ज करवाई शिकायत
असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस, दर्ज करवाई शिकायत
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना कांग्रेस ने AIMIM चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने आरोप लगाया कि असदुद्दीन ओवैसी ने नियमावली (कोड ऑफ कंडक्ट) का उल्लघंन किया है। कांग्रेस ने ओवैसी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। तेलंगाना PCC चुनाव समन्वय समिति के चेयरमैन मर्री शशीधर रेड्डी ने गुरुवार को निर्वाचन आयोग (EC) से ओवैसी के खिलाफ शिकायत की।

उन्होंने कहा कि म्युनिसिपल चुनाव के प्रचार करने के दौरान संगारेड्डी में असदुद्दीन ने कहा था कि कोई यदि मतदाताओं को रुपये देता है तो उससे रुपये लें और AIMIM को वोट दें। उनके इस बयान से ऐसा लगता है कि उन्होंने चुनाव में रुपये बांटने के चलन को बढ़ावा देने की कोशिश की है। शशीधर रेड्डी ने कहा कि ओवैसी ने चुनाव में आचार संहिता का उल्लंघन किया है और उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

आपको बता दें कि ओवैसी ने लोगों से एक विवादित अपील करते हुए कहा था कि कांग्रेस के नेताओं के पास काफी धन है, यदि वे आपको पैसा दे रहे हैं तो ले लीजिये। चूंकि आपको यह रकम मेरे कारण मिल रही है इसलिए वोट मुझे दीजिएगा। किन्तु मैं कांग्रेस से कहता हूं कि मेरी कीमत केवल 2000 रुपये नहीं है। मेरी कीमत इससे अधिक है इसलिए कांग्रेस को यह रेट बढ़ाना चाहिए।

भाजपा का मिशन 2024, आंध्र प्रदेश में पवन कल्याण की पार्टी से किया गठबंधन

CAA के बाद एनपीआर को लेकर विवाद प्रांरभ, मातृभाषा पूछे जाने पर आपत्ति दर्ज

CBI : इस वजह से अडानी की कंपनी पर भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी का मामला हुआ दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -