पीएम के औरंगजेब राज पर कांग्रेस ने इस तरह दिया जवाब

By Lav Gadkari
Dec 04 2017 01:57 PM
पीएम के औरंगजेब राज पर कांग्रेस ने इस तरह दिया जवाब

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुजरात में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा गया। उन्होंने राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस के अध्यक्ष पद के निर्वाचन के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने पर टिप्पणी की थी। अब इस पर कांग्रेस ने चुटकी लेते हुए उनकी आलोचना की है। कांग्रेस नेताओं ने वलसाड़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर कहा है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बौखला गए हैं, और बौखलाहट के चलते इस तरह के बयान देने लगे हैं।

उन्हें सोते जागते केवल एक ही व्यक्ति नज़र आता है, राहुल गांधी। उनकी राजनीतिक परेशानी साफतौर पर उनके बयानों में झलकती है और ऐसे में वे औरंगजेब और शाहजहां से जुड़े बयान दे देते हैं। गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मणि शंकर अय्यर ने कांग्रेस के अध्यक्ष पद के निर्वाचन में राहुल गांधी द्वारा नामांकन दाखिल किए जाने पर, टिप्पणी की थी कि जब जहांगीर की जगह शाहजहां आए तो क्या, कोई चुनाव हुआ था।

शाहजहां की जगह औरंगजेब आए तो क्या इलेक्शन हुआ था, तो ये पहले से ही पता था, जो बादशाह है उसकी औलाद को सत्ता मिलेगी। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस टिप्पणी का उल्लेख करते हुए अपने भाषण में कहा था कि, कांग्रेस के नेता स्वयं यह मानते हैं कि कांग्रेस पार्टी, पार्टी नहीं है यह एक कुनबा है। ऐसे में कांग्रेस को यह औरंगजेब राज मुबारक हो। मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चुनावी सभा में इस तरह की टिप्पणी किए जाने के बाद कांग्रेस नेताओं ने इस तरह का बयान दिया है।

इंटरव्यू बीच में छोड़ गए अमित शाह!

पार्टी में मची हलचल, पर्चा दाखिल करने रवाना हुए राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए आज नामांकन दायर करेंगे राहुल

गुजरात में हार्दिक पटेल का एक और बड़ा खुलासा

अमित शाह ने की आदिवासी हित की बात