कांग्रेस ने 'अप्रैल फूल डे' पर मनाया 'हैप्पी जुमला दिवस'
कांग्रेस ने 'अप्रैल फूल डे' पर मनाया 'हैप्पी जुमला दिवस'
Share:

दिल्ली: आज अप्रैल फूल डे के मौके पर कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस ने 1 अप्रैल को 'हैप्पी जुमला दिवस' के रूप में मनाया. इस दौरान विपक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा की तस्वीरों व वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए कई व्यंग्य कसे. इसके बाद ट्विटर पर भी #HappyJumlaDivas ट्रेंड में आ गया. दरअसल कांग्रेस पार्टी की तरफ से 'ब्रेकिंग न्यूज़' नाम का एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में दिखाया गया कि मोदी जी ने भ्रष्टाचार से मुक्त भारत बनाया है और नोटबंदी के जरिए घर की महिलाओं द्वारा छुपाकर रखा गया काला धन निकलवाया है.

इस वीडियो में यह भी कहा गया कि नोटबंदी के बाद भारत भ्रष्टाचार मुक्त हो गया है क्योंकि स्वच्छ भारत अभियान के तहत नीरव मोदी और मेहुल चोकसी ने पंजाब नेशनल बैंक के पैसों को साफ कर दिया है. कांग्रेस द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में गंगा सफाई अभियान पर भी कटाक्ष के जरिये मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की गई.

इसमें कहा गया कि गंगा इतनी साफ है कि आप उसमें डुबकी लगाकर नरेंद्र मोदी जी की तस्वीर देख सकते हैं. इन सब के अलावा वीडियो में ब्लैक मनी वापस लाने, हर भारतवासी के अकाउंट में 15 लाख रुपये, देश का हर राज्य-शहर स्मार्ट सिटी, 2 करोड़ नौकरियां जैसे तमाम मुद्दों को लेकर भी मोदी सरकार पर कटाक्ष किए गए.

 

75 सालों बाद मिला द्वितीय विश्व युद्ध में डूबा जहाज

बिहार: भागलपुर दंगों के आरोप में बीजेपी नेता गिरफ्तार

अब अमेरिकी वीजा के लिए देनी होगी सोशल मीडिया की सारी जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -