भाजपा चाहे सनी देओल या सनी लियोनी को ले आए, कोई नहीं रोक पाएगा हमारी आंधी-  कांग्रेस
भाजपा चाहे सनी देओल या सनी लियोनी को ले आए, कोई नहीं रोक पाएगा हमारी आंधी- कांग्रेस
Share:

होशियारपुर: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल को गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाया है. इस पर यहां से कांग्रेस उम्मीदवार राजकुमार छब्‍बेवाल ने भाजपा पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार पूरी तरह से नाकाम रही है. भाजपा को पंजाब में तीन लोकसभा सीटों पर उतारने के लिए उम्मीदवार नहीं मिले. 

उल्लेखनीय है कि प्रदेश की कुल 13 लोकसभा सीटों पर भाजपा और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के मध्य गठबंधन है. जिसके बाद तीन सीटों पर भाजपा ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं. इस पर राजकुमार छब्‍बेवाल ने कहा है कि भाजपा ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से सनी देओल को उतारा है. भाजपा चाहे सनी देओल या सनी लियोनी को चुनावी मैदान ले आए लेकिन कोई भी इस 'आंधी' (कांग्रेस) के सामने टिक नहीं पाएगा.

इस बीच अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल ने गुरुवार को कहा है कि युवाओं के लिए नौकरी के अवसर पैदा करना उनकी प्राथमिकता रहेगी. अभिनेता ने इस बात पर बल दिया कि वे गुरदासपुर लोगों के लिए काम करने आए हैं और मुंबई लौटने का उनकी कोई मंशा नहीं हैं. सनी देओल उर्फ अजय सिंह देओल ने अभिनेता एवं गुरदासपुर से पूर्व भाजपा सांसद विनोद खन्ना के शासनकाल की प्रशंसा भी की. उन्होंने कहा है कि वह इस सीमावर्ती लोकसभा सीट पर लोगों के वोट प्राप्त कर खन्ना के काम को आगे ले बढ़ाएंगे.

खबरें और भी:-

सीएम योगी ने फिर दिया विवादित बयान, चुनाव आयोग ने 24 घंटों में माँगा जवाब

'परमाणु हथियार' वाले बयान पर पीएम मोदी को क्लीन चिट, कांग्रेस की शिकायत ख़ारिज

आदिवासी महिलाओं ने की राहुल गाँधी की बोलती बंद, कांग्रेस की रैली में लगे 'मोदी जिंदाबाद' के नारे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -