CM शिवराज के इस बयान पर बोले कांग्रेस सांसद- 'क्या दमोह में कोरोना नहीं फैल रहा है?'
CM शिवराज के इस बयान पर बोले कांग्रेस सांसद- 'क्या दमोह में कोरोना नहीं फैल रहा है?'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या दिन पर दिन तेजी से बढ़ती चली जा रही है। यहाँ कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए शिवराज सरकार निरंतर प्रयास में लगी हुई है। हर तरह के सख्त कदम भी उठाए जा रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कई जिलों में लॉकडाउन भी लगाया गया है। वहीं दमोह ही बचा है जहाँ उपचुनाव की वजह से लॉकडाउन नहीं लगाया गया है। यहाँ तो खुद मुख्यमंत्री की तरफ से जिले में बढ़ते कोरोना केस के बावजूद रैलियां भी की जा रही हैं।

इन सभी को देखते हुए अब दमोह पर सियासत शुरू हो गई है। जी दरअसल प्रदेश कांग्रेस शिवराज सरकार पर हमलावर हो चुकी है। आपको याद हो तो बीते दिनों ही दमोह में एक चुनावी सभा के दौरान मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की कि घरों से निकल आओ। उसके बाद उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'सभी लोग घर से निकल जाओ और भाजपा को चुनाव जिताने में लगा दो।' उनके इस बयान को लेकर कांग्रेस सांसद अरुण यादव ने सवाल खड़े किए हैं। हाल ही में उन्होंने कहा कि 'शिवराज जी जवाब दीजियए? क्या दमोह में कोरोना नहीं फैल रहा है? एक तरफ तो प्रदेश को लॉकडाउन कर गरीब मजदूरों को घरों में क़ैद करते हैं और दूसरी तरफ दमोह में घरों से बाहर निकलने का आह्वान करते हैं। क्या दमोह में कोरोना नहीं फैल रहा है?'

आप सभी को बता दें कि दमोह में 17 अप्रैल को वोटिंग होगी, जिसके लिए नोटिफिकेशन जारी हो चुका है। कुछ मीडिया रिपोर्ट को माने तो नोटिफिकेशन जारी होने के बाद दमोह में कोरोना के आंकड़े दोगुने हो गए हैं। जी दरअसल अब यहां रोजाना 25 से 30 संक्रमित मिल रहे हैं और मौतों की संख्या 110 के करीब पहुंच गई है। वहीं इंदौर, भोपाल, जबलपुर, ग्वालियर, उज्जैन, सागर, रतलाम, खरगोन उन शहरों में शामिल है जहाँ संक्रमण बढ़ने से लॉकडाउन है।

बंगाल चुनाव में खून का 'खेला', कूचबिहार में फायरिंग से 4 की मौत

कोरोना नेगेटिव आई रुपाली गांगुली की रिपोर्ट, जल्द शुरू कर सकती हैं शूटिंग

हरिद्वार महाकुंभ: 12 और 14 अप्रैल को शाही स्नान, अखाड़ों ने कसी कमर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -