कांग्रेस नेता का चुनावी वादा, कहा - ऐसा श्मशान बनाऊंगा कि जल्द मरने की इच्छा होगी
कांग्रेस नेता का चुनावी वादा, कहा - ऐसा श्मशान बनाऊंगा कि जल्द मरने की इच्छा होगी
Share:

अमृतसर: 2019 लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां अपने चरम पर चल रही हैं. ऐसे में रोज विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशी अपने-अपने लोकसभा क्षेत्र में रैलियों से जनता को अपनी तरफ आकर्षित करने की कवायद में लगे हुए हैं. ऐसे में नेताओं के विवादित बयान भी खूब सुनने को मिल रहे हैं. इसी क्रम में पंजाब के कांग्रेस विधायक अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने भी एक बिना सिर पैर का बयान दिया है.

अपने बेतुके बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले पंजाब के गिद्दड़बाहा से विधायक और ऑल इंडिया यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने एक और उटपटांग बयान दिया है. फरीदकोट लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मोहम्मद सदीक के चुनाव प्रचार के दौरान वडिंग ने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अकाली दल ने श्मशान घाटों पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया. उन्होंने आगे कहा कि आने वाले वक़्त में पंजाब सरकार श्मशान घाटों की देखरेख पर लाखों रुपए खर्च करेगी. वडिंग ने कहा कि राज्य में इस तरह के शमशान घाट बना दिए जाएंगे कि 80 वर्षों के बुजुर्गों को मन करेगा कि वो जल्द ही मर जाएं और श्मशान घाट में अंतिम संस्कार के लिए जाएं.

उन्होंने कहा है कि, 'आपने राज्य का श्मशान घाट देखा, श्मशान घाट तो अब मैं बनाऊंगा, भले ही मेरे पास से 10 लाख रुपए लग जाएं, लेकिन मैं ऐसे ऐसी टॉप की चीज़ बनाऊंगा कि श्मशान घाट देखकर ये जो 80 वर्ष के बुजुर्ग घूमते फिर रहे हैं उनका मन करेगा कि वो जल्दी ही मर जाएं और उनका उस श्मशान घाट में ही अंतिम संस्कार किया जाए. घर के बच्चे भी कहेंगे कि ये बुजुर्ग मरते क्यों नहीं, जल्दी मरें तो उन्हें भी इस श्मशान घाट में लेकर पहुंचे.'

खबरें और भी:-

केरल में बोले पीएम मोदी, राहुल गाँधी का वायनाड से चुनाव लड़ना तुष्टिकरण की राजनीति

लोकसभा चुनाव: श्रीनगर लोकसभा सीट के 90 मतदान केंद्रों पर नहीं पड़ा एक भी वोट

लोकसभा चुनाव: गलती से बसपा की जगह भाजपा को डल गया वोट, गुस्साए वोटर ने काट ली अपनी ऊँगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -