कांग्रेस प्रत्याशी पर लगा पैसे देकर पार्टी ज्वाइन कराने का आरोप, वीडियो वायरल
कांग्रेस प्रत्याशी पर लगा पैसे देकर पार्टी ज्वाइन कराने का आरोप, वीडियो वायरल
Share:

अमृतसर: पंजाब की बठिंडा लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी अमरिंदर राजा वडिंग हमेशा ही विवादों की वजह से चर्चा में रहे हैं. ताजा मामला मानसा जिले के कस्बा बुढलाडा से सामने आया है. जहां चुनाव प्रचार के दौरान बुढलाडा के रहने वाले एक युवक ने राजा वडिंग पर 50,000 लेने का आरोप लगाया है. 

युवक का आरोप है कि कांग्रेस प्रत्याशी अमरिंदर राजा वडिंग ने उससे पार्टी में शामिल होने के बदले में 50 हजार रुपए दिए हैं. वहीं राजा वडिंग ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों का खंडन किया है और आरोपों को बेबुनियाद बताया है. उल्लेखनीय है कि जिस युवक ने राजा वडिंग पर रुपये देने का आरोप लगाया है, उसका नाम टिंकू पंजाबी बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर राजा वडिंग का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक युवक को रुपये देते हुए नज़र आ रहे हैं. 
 
आपको बता दें कि यह वीडियो फेसबुक पर लाइव चलाया गया था, जिसके बाद अमरिंदर सिंह राजा मुश्किलों में घिरते दिख रहे हैं. वहीं अमरिंदर राजा का कहना है कि उन्हें कांग्रेस के एक स्थानीय नेता यह कहकर टिंकू पंजाबी नाम के इस युवक के घर पर ले गए थे कि वह आम आदमी पार्टी (आप) का स्थानीय नेता है और कांग्रेस ज्वाइन करना चाहता है, किन्तु जैसे ही मैं उस युवक के घर पहुंचा उसने ऊट-पटांग बातें करना आरंभ कर दी और अपनी जेब से रुपए निकाल कर देने लगा. इसके बाद उसने आरोप लगाया कि मैंने उसे कांग्रेस ज्वाइन होने कराने के लिए रुपये दिए हैं.

 

खबरें और भी:-

भोपाल लोकसभा सीट: प्रज्ञा ठाकुर ने वापस लिया नामांकन, नहीं लड़ेंगी दिग्गी राजा के खिलाफ

कांग्रेस त्याग शिवसेना में आई प्रियंका को मिला बड़ा पद, जताया आभार

भाजपा में शामिल हुए सेना के 7 रिटायर्ड अधिकारी, रक्षा मंत्री ने दिलाई सदस्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -