गुरुग्राम की जमीन अनियमितताओं के खिलाफ कांग्रेस द्वारा आंदोलन का संकेत
गुरुग्राम की जमीन अनियमितताओं के खिलाफ कांग्रेस द्वारा आंदोलन का संकेत
Share:

गुरुग्राम ​: गुरुग्राम के ग्वाल पहाड़ी इलाके की जमीनों में अनियमिताओं के खिलाफ हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने आंदोलन करने की बात कही. पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने आंदोलन करने का संकेत दिया. हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने आरोप लगाया कि इस खेल में कुछ बिल्डरों, अफसरों और नेताओं की मिलीभगत है और सच्चाई को सामने लाने के लिए पूरे मामले की जांच होनी चाहिए. उन्होंने गुरुग्राम से जुड़े इस मामले में कुछ दस्तावेज भी मीडिया के सामने सार्वजनिक किए. उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में मेट्रो के रूट बदलने की बात भी सुनने में आ रही है. उन्होंने सरकार से मामलों तुरंत जांच की मांग की.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने आईएनएलडी द्वारा कल एसवाईएल लिंक नहर की खुदाई के ऐलान को आईएनएलडी की नौटंकी करार दिया. उन्होंने कहा कि बादल व चौटाला परिवारों की दोस्ती के कारण ही आजतक हरियाणा को उसका हक नहीं मिल पाया. चौटाला परिवार कभी भी हरियाणा के हितों के लिए आगे नहीं खड़ा हुआ. तंवर ने कहा कि आईएनएलडी दरअसल मृतप्राय हो चुकी है और अपने अस्तित्व को बचाने के लिए ऐसा कर रही है.

जाट आंदोलन पर तंवर ने कहा कि बातचीत के लिए सरकार का तरीका ही गलत है. इसमें अफसरों की समिति बनाई दी गई जबकि जनप्रतिनिधियों को छोड़ दिया गया. इस मामले का हल ही राजनीतिक तौर पर निकलना है तो अफसरों पर जिम्मेदारी डालने की क्या जरूरत है. इससे साफ है कि सरकार की मंशा मामले को सुलझाने की नहीं है.

यह भी पढ़ें

जाट आरक्षण: दो मार्च को दिल्ली कूच की तैयारी

अब हरियाणा में लगी शराब पर पाबंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -