उत्तरप्रदेश में कांग्रेस ने किया केंद्र पर वादाखिलाफी का पोस्टर वार

इलाहाबाद : उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ एक अलग ही अभियान चलाया है। इस अभियान के तहत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक विशेष पोस्टर तैयार किया है। जिसमें केंद्र सरकार द्वारा जनता से किए गए वायदों की बात कही गई है। केंद्र सरकार द्वारा किए गए वायदे शामिल कर यह पूछा गया है कि आखिर जनता से सरकार ने कितने वायदे पूरे किए हैं।

पोस्टर में कहा गया है कि यदि कोई इस बात को साबित कर दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने वायदे पूर्ण किए हैं तो फिर उसको कांग्रेस की ओर से एक लाख रूपए का पुरस्कार मिलेगा। दरअसल केंद्र सरकार के 2 वर्ष पूर्ण होने पर कांग्रेस ने इस तरह की कैंपेनिंग की है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना था कि सरकार ने गंगा सफाई अभियान, राम मंदिर, धारा 370, महंगाई को कम करने, काला धन वापस लाने, दाऊद इब्राहिम को भारत वापस लाने, लोगों के बैंक अकाउंट मं 15 लाख रूपए जमा करने जैसे वायदे किए थे

लेकिन एक भी वायदे केंद्र सरकार पूर्ण नहीं कर पाई है। पोस्टर में लिखा गया है कि सरकार ने जनता से किए गए वायदे पूर्ण नहीं किए गए हैं। इस बात का उल्लेख भी पोस्टर में किया गया है कि यदि कोई कहता है तो पीएम मोदी सरकार ने वायदे पूरे किए हं ता फिर उन्हें कांग्रेस 1 लाख रूपए का ईनाम दे देगी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -