घोटालों से कांग्रेस-बीजेपी कमा रही है- सीएम
घोटालों से कांग्रेस-बीजेपी कमा रही है- सीएम
Share:

पंजाब नेशनल बैंक महाघोटाले को लेकर बयानों का दौर चल रहा है. इसी के चलते दिल्ली के मुख़्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि पहले घोटालों से कांग्रेस कमाती थी अब उन्ही घोटालों से बीजेपी कमा रही है. इसी बीच नीरव मोदी के पिता का कहना है कि आप मुझे माफ़ करे मै सचमुच जी हा सचमुच आपकी कोई मदद नहीं कर सकता.सियासत के गलियारों मे ये मुद्दा गरमाया हुआ है. कांग्रेस के आरोपों के बाद भारतीय जनता पार्टी ने जवाबी हमला किया है.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि इस घोटाले में जो भी दोषी होगा, उसे छोड़ा नहीं जाएगा, चाहे वो राहुल गांधी ही क्यूं न हों. राव ने कहा कि ये घोटाला कांग्रेस की यूपीए के समय में शुरू हुआ है. कांग्रेस अब झूठ बोल रही है. उन्होंने कांग्रेस से सवाल किया कि राहुल गांधी नीरव मोदी के कम्पनी के प्रमोशन में क्यों गए थे? .

राहुल गाँधी ने पीएम मोदी के साथ नीरव मोदी के दावोस मे होने की बात कहते हुए एक फोटो शेयर किया था. जिस पर कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल को करारा जवाब देते हुए कहा था कि राहुल भी नीरव के साथ देखे गए थे. वही बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी और सरकार पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किये है.

पीएनबी का डिप्टी मैनेजर गिरफ्तार

एनडीए की सरकार में हुआ 5 हज़ार करोड़ का घोटाला

मोदी के स्टोर से नेता और अभिनेता की नकद खरीदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -