राजस्थान टेप कांड में कांग्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा
राजस्थान टेप कांड में कांग्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

राजस्थान केस में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भाजपा के रुख पर कई प्रश्न खड़े किए हैं. सिंघवी ने टेप कांड की सीबीआई पडताल की मांग और केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से रिपोर्ट तलब किए जाने पर प्रश्नचिंंह लगाया है.

दिल्ली में बारिश का कहर, बस की छत पर दिखी लाश

बता दे ​कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होने लिखा कि हॉर्स ट्रेडिंग (विधायकों की खरीद-फरोख्त) और राजस्थान सरकार गिराने के गंभीर आरोप लगे हैं. इसमें राजस्थान के एमएलए के साथ केंद्रीय मंत्री को भी सम्मिलित किया जा रहा हैं. पुलिस की जांच चल रही है और FIR भी दर्ज की जा चुकी है. इसमें रुकावट डालने के लिए भाजपा ने अपनी सुविधा के मुताबि सीबीआई जांच की मांग की है. केंद्रीय गृह मंत्रालय भी सामने आ गया है. क्या केस में क्लीनचिट देने के लिए जांच सीबीआई को दी जाएगी?

सूरत में बड़े गिरोह का पर्दाफाश, बेच रहा था 'कोरोना' की नकली दवाइयां

विदित हो कि शनिवार रात फोन टैपिंग केस में तब एक नया मोड़ आ गय. जब केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इससे जुड़ी रिपोर्ट मांगी है. मंत्रालय ने राजस्थान के मुख्य सचिव से टैपिंग की रिपोर्ट तलब की गई है. सूत्रों के हवाले से बताया गया कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राजस्थान में फोन टैपिंग कांड को बहुत गंभीरता से लिया है, और इसकी विस्तृत जांच की बात कही जा रही है. दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी ने भी इस पर सख्त ऐतराज जताया है, और इसे निजता का उल्लंघन करने की बात कही. भाजपा के बयान के माना जा रहा है, कि मामला कोर्ट में ही सुलझेगा

मां के अश्लील ​वीडियो की धमकी देकर यौन उत्पीड़न करता था कलयुगी मौसा

अब सोशल मीडिया पोस्ट के कारण नहीं होगी जेल, सुप्रीम कोर्ट ने रद्द की

धारा 66Aयहां पर शराब और बीयर की ब्रिकी में आई जबरदस्त गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -