कैकई की तरह है आरएसएस/बीजेपी, चुनाव के बाद राम को वनवास भेज देती है- कांग्रेस
कैकई की तरह है आरएसएस/बीजेपी, चुनाव के बाद राम को वनवास भेज देती है- कांग्रेस
Share:

मुंबई: कांग्रेस ने बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर के जल्द निर्माण पर दिए गए आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान की तुलना बारिश के दौरान मेंढकों से शोर के साथ करते हुए आरोप लगाया है कि हर चुनाव के बाद आरएसएस-बीजेपी द्वारा भगवान राम को वनवास भेज दिया जाता है. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस 'कलयुग की कैकई' की तरह हैं , जो हर चुनाव से चार महीने पहले भगवान राम को याद करते थे और फिर उन्हें वनवास के लिए भेज देते हैं.

ओलिंपिक से गायब हो सकते हैं मुक्केबाज़ी के मुक़ाबले, ये है वजह

सुरजेवाला ने कहा कि बारिश और चुनाव के मौसम के दौरान, कई मेंढक शोर करते हैं लेकिन हर शोर वास्तविकता नहीं बनता है. भगवान राम हर जगह और देश में भी हैं. सत्ययुग में एक समय में, कैकई ने भगवान राम को 14 साल के वनवास के लिए छोड़ दिया था,आज के कलयुग में, 'कैकई बीजेपी और आरएसएस' ने भगवान् राम को 30 साल के वनवास पर भेजा है.

सेंसेक्स 806 तो निफ़्टी 259 अंक लुढ़का, निवेशकों के करोड़ों रुपए डूबे


सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा का चरित्र क्या है ? उनके मुँह में राम है और विचारों में नाथूराम है. सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस का मानना ​​है कि राम जन्माभूमि-बाबरी मस्जिद मुद्दा सुप्रीम कोर्ट के समक्ष लंबित है और जो भी फैसले आता है, उसे सभी पक्षों का पालन करना चाहिए और सरकार को इसे लागू करना चाहिए. आपको बता दें कि बुधवार को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा था कि विपक्ष भी राम मंदिर का विरोध नहीं कर सकते क्योंकि वो जानते हैं कि इस देश में हिन्दुओं की तादाद ज्यादा है.

खबरें और भी:​-

विवादों में घिरीं चंदा कोचर ने दिया इस्तीफा, संदीप बक्शी होंगे आईसीआईसीआई के नए सीईओ

शेयर बाजार में आई भारी गिरावट, 800 अंक ​गिरा सेंसेक्स

आईसीजे का बड़ा फैसला, अब दुनिया लाइव देखेगी कुलभूषण जाधव मामले की सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -