चुनावी फायदे के लिए भाजपा सरकार ने वैट में कटौती की - कांग्रेस

Sep 10 2018 03:52 PM
चुनावी फायदे के लिए भाजपा सरकार ने वैट में कटौती की - कांग्रेस

नई दिल्ली : हालिया राजस्थान सरकार ने पेट्रोल और डीज़ल पर से वैट में कटौती की है, उसके ऊपर कांग्रेस ने तंज़ कसा है. कांग्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट से कहा 'राजस्थान में पहले टैक्स बढ़ा के फायदा कमाया, अब चुनावी फायदा कमाने के लिए भाजपा सरकार ने वैट में कटौती का दिखावा कर दिया है. लेकिन केंद्र या देश के अन्य भाजपा शासित राज्यों में तेल के दाम में कोई कमी नहीं की गई'

समाज को तोड़ देगा एससी-एसटी ऐक्ट: शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती

बता दें कि इससे पहले राजस्थान सरकार ने कहा था कि  हमारी सरकार जनता की सरकार है, जनता की आवाज हमारे लिए ईश्वर की आवाज समान है इसलिए हमने जनता की आवाज पर पेट्रोल-डीजल के दामों में यह कमी की है। इस कमी से आम व्यक्ति, किसान, व्यापारी, विद्यार्थी, नौकरीपेशा करने वाले व्यक्ति, महिला और सभी वर्गों को राहत मिलेगी।

ब्रम्हपुत्र नदी पर बन रहा देश का सबसे लम्बा रेलवे ब्रिज

इसके बाद ट्वीट कर राजस्थान सरकार द्वारा कहा गया कि 'पेट्रोल-डीजल की कीमतों को कम करने से पड़ने वाले करीब 2 हजार करोड़ के वित्तीय भार को जनहित में #Rajasthan सरकार वहन करेगी। इससे पेट्रोल-डीजल के दामों में करीब ढाई रूपये प्रति लीटर की कमी होगी।' बता दें कि आज देश भर में पेट्रोल और डीज़ल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस ने प्रदर्शन किया और बंद का आह्वाहन किया.

खबरें और भी...

उत्तर प्रदेश : भारी बारिश के बाद अब भूकंप का कहर, दिल्ली में भी महसूस किए गए झटके

IPS आत्महत्या मामला : शादीशुदा जीवन से थे परेशान, अब पत्नी और ससुरालवालों के खिलाफ FIR कराएगा परिवार

धारा 377: समलैंगिक यौन संबंधों में यूपी अव्वल, केरल दूसरे स्थान पर

 

 

?