पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी को मिली कांग्रेस में बड़ी जिम्मेदारी, मिला यह पद
पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी को मिली कांग्रेस में बड़ी जिम्मेदारी, मिला यह पद
Share:

नई दिल्लीः कांग्रेस में परिवारवाद कोई नई बात नहीं है। पार्टी में दिग्गज नेताओं के बच्चे आसानी से बड़े पदों पर पहुंच जाते हैं। इसी की बानगी अभी देखने को मिली है। कांग्रेस अपने दो पूर्व कद्दावर नेताओं के बच्चों को पार्टी में बड़े पदों से नवाजा है। कांग्रेस ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी व पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार के बेटे अंशुल कुमार को राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया है। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शर्मिष्ठा और अंशुल की नियुक्ति को मंजूरी दे दी है। शर्मिष्ठा मुखर्जी इससे पहले दिल्ली कांग्रेस की प्रवक्ता थीं।

एक प्रेस नोट जारी करते हुए, कांग्रेस संचार विभाग के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने श्री अंशुल मीरा कुमार और सुश्री शर्मिष्ठा मुखर्जी को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के रूप में नियुक्त करने की मंजूरी दे दी है।' अपनी पदोन्नति पर ट्वीट करते हुए, शर्मिष्ठा मुखर्जी ने सोनिया गांधी और रणदीप सुरजेवाला का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने इस ट्वीट में लिखा ' मैं राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाए जाने पर सोनिया गांधी और रणदीप सुरजेवाला जी को धन्यवाद। अंशुल मीरा कुमार जी को भी राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाए जाने पर शुशकामनाएं।'सोनिया गांधी के कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने के लगभग एक महीने बाद ये नियुक्तियां हुई हैं। बता दें कि लोकसभा चुनावों में हार मिलने के बाद पार्टी के कई प्रवक्ताओं ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

कश्मीर मुद्दे पर आज फिर पिटेगा पकिस्तान, UNHRC में मुंहतोड़ जवाब देगा हिंदुस्तान

पांच साल बाद कश्मीरी खुद महसूस करेंगे कि उन पर थोपी गई थी धारा 370- स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन

यूपी की जनता को लगा बड़ा झटका, योगी सरकार ने लागू किया बिजली का नया टैरिफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -