कांग्रेस ने विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक मंडल का प्रभारी किया नियुक्त

हैदराबाद: शनिवार को यहां गांधी भवन में तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) की समीक्षा बैठक में, पार्टी नेताओं ने प्रतिष्ठित चुनाव अभियान गतिविधियों की निगरानी के लिए विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक मंडल के लिए प्रभारी नियुक्त किए। विधायक श्रीधर बाबू और सीथक्का को जम्मीकुंटा और कमलापुरम मंडलों का प्रभारी नियुक्त किया गया है, जिसमें विजया रमन राव और नयनी राजेंदर मुख्य समन्वयक हैं। हुजूराबाद मंडल के लिए विधायक जग्गा रेड्डी और पूर्व विधायक प्रेमसागर को नियुक्त किया गया है।

वेम नरेंद्र रेड्डी इलांथकुंटा के प्रभारी हैं और जंग राघव रेड्डी मुख्य समन्वयक हैं और एमएलसी जीवन रेड्डी विनवंका मंडल के प्रभारी हैं और आदि श्रीनिवास मुख्य समन्वयक हैं। इस अवसर पर बोलते हुए, टीपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष महेश कुमार गौर ने नई नियुक्तियों को सूचीबद्ध किया। इसके अलावा उन्होंने आलोचना की कि टीआरएस के सात वर्षों के शासन के दौरान भ्रष्टाचार पूरे जोरों पर था।

उन्होंने आरोप लगाया, "एक पार्टी ने राज्य को कर्ज में धकेल दिया और दूसरी पार्टी ने देश के आम आदमी को इसके लाभों से वंचित कर दिया।" महेश कुमार ने कहा कि पिछड़ा वर्ग की जनगणना के लिए राज्य सरकार द्वारा पारित प्रस्ताव को टीआरएस द्वारा अलग रखा जाएगा, जैसे उन्होंने आदिवासी और अल्पसंख्यक आरक्षण के प्रस्तावों के लिए किया था।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने किया कोविड फील्ड अस्पताल का उद्घाटन

कर्नाटक: कलबुर्गी में 3.0 तीव्रता का भूकंप

कर्नाटक हाई कोर्ट ने शशिकला मामले पर रिपोर्ट दाखिल करने के लिए दिया दो सप्ताह का समय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -