कांग्रेस ने सिद्धू को सौंपी पंजाब जिताने की जिम्मेदारी, किया चुनाव समिति का ऐलान
कांग्रेस ने सिद्धू को सौंपी पंजाब जिताने की जिम्मेदारी, किया चुनाव समिति का ऐलान
Share:

अमृतसर: पंजाब में अगले साल प्रस्तावित विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने चुनाव समिति की घोषणा हो चुकी है। चुनाव समिति का नेतृत्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू करेंगे। वहीं इस टीम में पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को भी शामिल किया गया है। कांग्रेस पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने एक बयान जारी करते हुए पार्टी के इस फैसले के बारे में सोमवार को जानकारी दी है।

वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रदेश चुनाव समिति का गठन किया है। उन्होंने कहा कि, इस समिति में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ ही सीएम चरणजीत सिंह चन्नी, वरिष्ठ नेता अंबिका सोनी, सुनील जाखड़, प्रताप सिंह बाजवा और कई अन्य नेता एवं सांसद शामिल किए गए हैं। कांग्रेस ने पंजाब के 28 जिलों में जिला कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्षों और कार्यकारी अध्यक्षों भी नियुक्त किए हैं।

सूची के मुताबिक, सीएम चन्नी को समिति में सदस्य के तौर पर नियुक्त किया गया है। इससे पहले छह दिसंबर को, पार्टी ने राज्य प्रभारी हरीश चौधरी, चरणजीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील जाखड़ और पंजाब के प्रभारी सभी कांग्रेस सचिवों के पदेन सदस्यों के साथ अजय माकन, चंदन यादव और कृष्णा अल्लारु को लेकर एक चुनाव स्क्रीनिंग कमेटी गठित की थी।

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

चीन के आक्रमण पर कांग्रेस ने लोकसभा में स्थगन नोटिस दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -