ट्रेन से दो विधायकों के सामन चोरी, मानसून सत्र में भाग लेने आ रहे थे मुंबई
ट्रेन से दो विधायकों के सामन चोरी, मानसून सत्र में भाग लेने आ रहे थे मुंबई
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा के मानसून सत्र में शामिल होने मुंबई आ रहे प्रदेश के दो विधायकों के सामान और नकदी ट्रेनों से चोरी हो गए हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया है कि चोरी कल्याण और ठाणे रेलवे स्टेशनों के मध्य हुई है. उन्होंने बताया है कि दोनों घटनाएं सोमवार की हैं. कांग्रेस MLA राहुल बोंद्रे बुल्ढाणा में मल्कापुर से विदर्भ एक्सप्रेस से जबकि शिवसेना MLA संजय रायमुलकर जालना से देवगिरि एक्सप्रेस से मुंबई आ रहे थे.

बोंद्रे की शिकायत के मुताबिक, विदर्भ एक्सप्रेस कल्याण में प्लेटफॉर्म क्रमांक 5 पर रुकी थी. तभी अज्ञात शख्स विधायकों के लिए आरक्षित एसी डिब्बे में घुसा और उनकी पत्नी का पर्स तथा एक फाइल उठाकर फरार हो गया. बोंद्रे ने चोर का पीछा किया, किन्तु वह भाग निकलने में कामयाब रहा. अधिकारियों ने बताया है कि MLA की पत्नी के पर्स में 51,000 रुपये नकद और एक एटीएम कार्ड मौजूद था.

वहीं शिवसेना विधायक रायमुलकर के साथ इसी तरह का हादसा कल्याण और ठाणे रेलवे स्टेशनों के मध्य हुआ है. वह अपने सहयोगियों के साथ ट्रेन से मुंबई आ रहे थे. दोनों रेलवे स्टेशनों के मध्य जब उनकी नींद खुली तो उनका मोबाइल फोन, 10,000 रुपये नकद और पहचान पत्र चोरी हो चुके थे. इनके संबंध में दो अलग-अलग केस दर्ज कर लिए गए हैं.

दिग्गी राजा का पीएम मोदी पर प्रहार, हथियार बने दंगा, टोपी और इफ्तार

US के प्रतिबंधों का ईरान ने उड़ाया मज़ाक, ट्रम्प को कहा 'मानसिक विक्षिप्त'

पाटिल व दो अन्य मंत्रियों की नियुक्ति पर बॉम्बे HC को देंगे जवाब - देवेंद्र फडणवीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -