भाजपा के 'शत्रु' के समर्थन में आई कांग्रेस और राजद, कहा हिम्मत हो तो पार्टी से निकाल के दिखाओ
भाजपा के 'शत्रु' के समर्थन में आई कांग्रेस और राजद, कहा हिम्मत हो तो पार्टी से निकाल के दिखाओ
Share:

पटना : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आयोजित की गई विपक्ष की रैली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से बागी तेवर अपना चुके पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी ही पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. यही नहीं उनके बयान का राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस के नेताओं ने भी समर्थन किया है. कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचन्द्र मिश्रा ने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने रैली में हिस्सा लेकर बहादुरी वाला काम किया है. 

लोकसभा चुनाव: बोतल से बाहर आया ईवीएम का जिन्न, अपनी मांगें लेकर चुनाव आयोग पहुंचेगा विपक्ष

कांग्रेस नेता ने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा के उन गिन-चुने नेताओं में शुमार हैं, जो सत्य बोलते हैं. अगर भाजपा उन पर अनुशासन का डंडा चलाती है, तो इससे पार्टी को ही क्षति पहुंचेंगी. उन्होंने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा की पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर भाजपा में हिम्मत है तो शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी से निकाल कर दिखाए. राजद नेता विजय प्रकाश ने शत्रुघ्न सिन्हा के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि सिन्हा का बयान नया नहीं है, हम लगातार इन बातों को बोलते रहे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ही नहीं पूरे देश के लोग आज यही कह रहे हैं कि चौकीदार चोर है. भाजपा को नैतिकता के आधार पर ही सही, लेकिन सरकार से इस्तीफा दे देना चाहिए, क्योंकि उसकी पार्टी से चुने गए पीएम को आज पूरा देश जुमलेबाज और चोर कह रहा है. 

भाजपा विधायक ने मायावती को बताया न महिला न पुरुष, भड़के अखिलेश ने कह दी बड़ी बात

बिहार भाजपा के दुसरे नेता, शत्रुघ्न सिन्हा के बगावती बोल पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. भाजपा नेता मंगल पाण्डेय ने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने ही ये बयान दिया है, तो इस बारे में आप उनसे ही सवाल कीजिए. वहीं इससे पहले नई दिल्ली में प्रेस वार्त्ता के दौरान पार्टी के प्रवक्ता राजीव प्रतार रूडी ने शत्रुघ्न सिन्हा पर अनुशात्मक कार्रवाई के संकेत दिए हैं. 

खबरें और भी:-

शिवपाल ने अखिलेश-मायावती को बताया धोखेबाज़, कहा भरोसे के लायक नहीं हैं दोनों

थाईलैंड: मुस्लिम बाहुल्य इलाके में बौद्ध मंदिर पर हमला,दो भिक्षुओं की मौत, दो घायल

येदियुरप्पा का दावा, कर्नाटक सरकार को कभी अस्थिर नहीं करेगी भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -