कांग्रेस समेत कई दलों के नेता, हुए भाजपा में शामिल
कांग्रेस समेत कई दलों के नेता, हुए भाजपा में शामिल
Share:

दुलियाजान। असमगण परिषद और आॅल टी ट्राइब्स स्टूडेंट्स यूनियन के कई सदस्य भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा द्वारा बूथ समिति सम्मेलन का आयोजन हुआ था। इस दौरान राज्य के श्रम और ऊर्जा मंत्री पल्लब लोचन दास, तिनसुकिया सहित कई नेता भाजपा में शामिल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस, असमगण परिषद और आॅल टी ट्राइब्स स्टूडेंट्स यूनियन के 500 से अधिक जन भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित हो गए।

जिले के बोरदुबी रूपम संघ रंगमंच में बूथ समिति सम्मेलन आयोजित हुआ। मिली जानकारी के अनुसार श्रम, ऊर्जा मंत्री पल्लब लोचन दास, तिनसुकिया के विधायक संजाॅय किशेन और जिले के पदाधिकारी फंक्शन में सम्मिलित हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बैंक खाते खोले जाने में सहायता मिली। जनधन योजना और नोटबंदी के दौरान, बैंक अकाउंट खोलने में लोगों को सहायता हुई।

मिली जानकारी के अनुसार अंब्रेला आॅर्गेनाइजेशन इंटीग्रेटेड ट्राइबल प्रोग्रेसिव मेटी, आईपीटीसी ने कांग्रेस से हाथ मिलाया। आईटीपीसी के नेताओं ने तय किया कि कांग्रेस के साथ मिलकर लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

सोमवार को असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद रिपुन बोरा की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए। बेपारी दो बार 2006 और 2011 में गोलाकगंज विधानसभा सीट से चुनाव जीत चुके हैं। उन्हें उम्मीद थी कि भाजपा उन्हें टिकट देगी लेकिन, भाजपा ने तो अश्विनी को टिकट दे दिया।

गोवा में क्या-क्या करती हैं कॉलेज की लड़कियां, सुनिए इस वीडियो में

अमित शाह करेंगे, हिमाचल प्रदेश में रैलियां

भाजपा विधायक पर लगा, सांप्रदायिकता फैलाने का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -