कांग्रेस भी हुई पीएम मोदी की मुरीद, जमकर की प्रधानमंत्री की प्रशंसा
कांग्रेस भी हुई पीएम मोदी की मुरीद, जमकर की प्रधानमंत्री की प्रशंसा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के नेताओं का पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करने का सिलसिला जारी है। प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा करने वाले कांग्रेस के नेताओं में एक और नाम जुड़ गया। यह नया नाम है कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के सीनियर नेता प्रमोद माधवराज का। प्रमोद माधवराज ने पद्म पुरस्कारों से नवाजे जाने को लेकर ट्रेंड में परिवर्तन पर पीएम की प्रशंसा की है।

वही कर्नाटक के पूर्व मंत्री प्रमोद माधवराज ने विश्वेश्वा तीर्थ स्वामीजी को मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित किए जाने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की तथा कहा कि जब से केंद्र में भाजपा सत्ता में आई है तब से पद्म पुरस्कारों से नवाजे जाने को लेकर ट्रेंड में परिवर्तन आया है। कल शुक्रवार को कांग्रेस नेता एक समारोह में भाषण देने के चलते कहा कि पहले यह सम्मान उन्हें दिया जाता था जो इसके लिए आवेदन करते थे, किन्तु मोदी सरकार के सत्ता में आने के पश्चात् यह ट्रेंड बदल गया है। यदि कोई अच्छा काम करता है तो हमें इसकी प्रशंसा करनी चाहिए। प्रदेश के पूर्व मंत्री ने यह भी कहा, ‘मैं एक दूसरी पार्टी (कांग्रेस) से ताल्लुक रखता हूं किन्तु मैं पीएम मोदी की प्रशंसा कर रहा हूं।’

वही सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अध्यात्म जगत में उत्कृष्ठ योगदान के लिए उडूपी के पेजावर मठ के विश्वेश्वा तीर्थ स्वामीजी को मरणोपरांत पद्म विभूषण से नवाजा गया था। यह पुरस्कार विश्वप्रसन्ना थीरथारू ने ग्रहण किया था। श्री विश्वप्रसन्ना तीर्थ स्वामीजी के स्वागत के लिए बृहस्पतिवार को उडूपी में आयोजित एक समारोह के चलते कांग्रेस नेता ने पद्म पुरस्कार को लेकर मोदी सरकार की प्रशंसा की।

'कंगना बेन रनौत का दिमाग क्यों खराब हो जाता है, इसका पता समीर वानखेड़े ही लगा सकते हैं: संजय राउत

महाराष्ट्र हिंसा के विरोध में आज भाजपा ने बुलाया बंद, कल मुस्लिम संगठनों ने मचाया था उत्पात

भारत में भड़की जनता का नारा- "कंगना रनौत को करो देश से बाहर"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -