जब देश को सम्बोधित करना है, उस समय बूथ को सम्बोधित कर रहे पीएम मोदी- कांग्रेस

नई दिल्ली: पुलवामा में हुए आतंकी हमले की जवाब में इंडियन एयर फ़ोर्स की गैर-सैन्य कार्रवाई पर खुल कर राजनीति शुरू हो गई है. कांग्रेस ने कहा है कि जिस वक़्त पीएम मोदी को देश को संबोधित करना चाहिए उस समय वे बूथ को संबोधित कर रहे हैं. कांग्रेस ने आरोप लगते हुए कहा है कि जब देश को मजबूत करने का वक़्त है तब पीएम मोदी बूथ मजबूत कर रहे हैं. जबकि कांग्रेस पार्टी ने अपनी कार्यसमिति की मीटिंग को देश के लिए स्थगित किया, क्योंकि हमारा ये मानना है कि ये सही वक़्त नहीं है राजनीति को आगे बढ़ाने के लिए.

भारत के आगे झुके इमरान, भारतीय पायलट को कल रिहा करेगा पाकिस्तान

कांग्रेस प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पीएम मोदी अपने भाषणों में कहते नहीं थकते थे कि देश, दल से बड़ा है. किन्तु उनकी करनी में दल, देश से बड़ा दिख रहा है. तिवारी ने कहा है कि दुर्भाग्यपूण बात ये है कि ऐसे वक़्त जब देश का माहौल, रवैया राजनीति से ऊपर है. ऐसे वक़्त में पीएम मोदी ने समझ आया कि वो देश को संबोधित करने के स्थान पर वे बूथ को संबोधित करें. उन्होंने कहा है कि जिस दिन भारत की ओर से असैन्य कार्रवाई की गई थी, उसी दिन भाजपा अध्यक्ष गाजीपुर जिले में पीएम मोदी के लिए वोट मांग रहे थे. कांग्रेस पूछना चाहती है कि क्या ये सही समय है राजनीति करने का?

भारत पाक में जारी तनाव के बीच, पीएम मोदी से मिले सऊदी के राजदूत

मनीष तिवारी ने कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येद्दियूरप्पा के बयान का उल्लेख करते हुए कहा है कि भाजपा के कर्नाटक के अध्यक्ष कहते हैं कि असैन्य कार्रवाई से भाजपा 28 में से 22 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि 3 मार्च की एनडीए की रैली होने वाली है और जो इस रैली में शामिल नहीं होगा उसे पाकिस्तान चले जाना चाहिए. मनीष तिवारी ने कहा है कि इस तरह का बयान पाकिस्तान के दुष्प्रचार तंत्र को ताकत प्रदान करते हैं.

खबरें और भी:-  

पाक को भारत की दो टूक, कोई सौदेबाज़ी नहीं, तत्काल हो पायलट की रिहाई

भारत-पाक तनाव: बीच में ही ख़त्म हुआ महाराष्ट्र का बजट सत्र, हाई अलर्ट पर मुंबई

अमेरिका के बाद अब जापान ने भी दी नसीहत, कहा अपने गिरेबान में झांके पाकिस्तान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -