किरकिरी होने के बाद कांग्रेस ने जोड़ा सीताराम येचुरी का नाम, लेकिन अब कर दी उससे बड़ी गलती
किरकिरी होने के बाद कांग्रेस ने जोड़ा सीताराम येचुरी का नाम, लेकिन अब कर दी उससे बड़ी गलती
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और स्वतंत्रता सेनानी सीताराम केसरी का नाम अपनी वेबसाइट से हटाने को लेकर किरकिरी होने के बाद कांग्रेस ने अपनी गलती सुधार ली है. पार्टी ने अब अपनी वेबसाइट पर पूर्व अध्यक्षों की लिस्ट में सीताराम केसरी का नाम जोड़ दिया है. किन्तु इस बार कांग्रेस ने एक और चूक कर दी है. अब पार्टी ने अपनी साइट पर से सोनिया गांधी का ही नाम हटा दिया है.

1990 से 2018 के बीच कांग्रेस पार्टी के अध्यक्षों की लिस्ट में अब सिर्फ तीन नाम ही दिख रहे हैं. इन तीन नामों में प्रथम नाम पूर्व पीएम पीवी नरसिंह राव का है. इसके बाद सीताराम केसरी का नाम है और सबसे आखिरी में राहुल गांधी का नाम दिया गया है. जबकि थोड़ी देर पहले इसी लिस्ट में दो दफा सोनिया गांधी का नाम दिया गया था लेकिन सीताराम केसरी का नाम गायब था.

आपको बता दें कि मंगलवार सुबह ही खबर आई थी कि कांग्रेस के अध्यक्ष रहे नेताओं की सूची में से दिवंगत अध्यक्ष सीताराम केसरी का नाम दर्ज नहीं है. सीताराम केसरी बिहार के पिछड़े वर्ग से आते थे. केसरी वर्ष 1996 से 1998 तक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे थे. किन्तु पार्टी  वेबसाइट में पूर्व अध्यक्षों की सूची में उनका नाम नहीं है. हालांकि अब पार्टी ने उसे सुधार लिया है. पार्टी ने बयान जारी करते हुए कहा है कि सीताराम केसरी का नाम किसी तकनीकी खराबी के कारण छूट गया था. लेकिन अब उसे ठीक कर लिया गया है.

प्रेस वार्ता में बोली मायावती, सपा में सुधार लाने की जरुरत

भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो का नंबर लीक, आ रहे 'ममता बनर्जी जिंदाबाद' के नारे

मायावती ने यादवों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा, भड़की अपर्णा ने सुनाई खरी-खरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -